अमेजॉन प्राइम वीडियो की नई सीरीज 'वधांधी' का ऐलान, क्राइम थ्रिलर में लगेगा रहस्य रोमांच का छौंक

Amazon Prime Video: अमेजन प्राइम वीडियो पर 'विक्रम वेधा' फेम डायरेक्टर जोड़ी पुष्कर-गायत्री की नई सीरीज 'वधांधी- द फैबल ऑफ वेलोनी' रिलीज होने जा रही है.

अमेजॉन प्राइम वीडियो की नई सीरीज 'वधांधी' का ऐलान, क्राइम थ्रिलर में लगेगा रहस्य रोमांच का छौंक

Amazon Prime Video: अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है नई सीरीज

नई दिल्ली :

प्राइम वीडियो ने अमेजॉन ओरिजिनल सीरीज 'वधांधी- द फैबल ऑफ वेलोनी' के प्रीमियर का ऐलान कर दिया है. पॉपुलर सीरीज 'सुजल- द वोर्टेक्स के बाद' यह एज-ऑफ-द-सीट तमिल क्राइम थ्रिलर, पुष्कर और गायत्री द्वारा अपने बैनर, वॉलवाचर फिल्म्स के तहत निर्मित की गई है और एंड्रयू लुइस द्वारा रचित है. आठ एपिसोड की यह थ्रिलर 2 दिसंबर से 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्यों के लिए हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी उपलब्ध होगी.

'वधांधी' का मतलब है अफवाहें, यह शो आपको युवा और सुंदर वेलोनी की दुनिया में ले जाता है, जो कलाकार संजना द्वारा निभाई जाती है, जिसकी कहानी अफवाहों से भरी हुई है. एक परेशान लेकिन दृढ़निश्चयी पुलिस वाला, एस.जे. सूर्या, खुद को झूठ के जाल में फंसा हुआ पाता है, जो सच को खोजने पर आमादा है. इस शो में लैला, एम. नासिर, विवेक प्रसन्ना, कुमारन, और स्मृति वेंकट जैसे प्रसिद्ध कलाकार हैं.

प्राइम वीडियो की इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, 'सुजल' को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स हम मानते हैं कि 'वधांधी' पुष्कर और गायत्री के साथ हमारा दूसरा सहयोग, हमारे क्षेत्रीय कंटेंट स्लेट को और मजबूत करता है. इस दिल दहला देने वाली थ्रिलर को एंड्रयू लुइस ने लिखा और निर्देशित किया है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीरीज निर्माता पुष्कर और गायत्री ने कहा, 'लेखक-निर्देशक-निर्माता एंड्रयू लुइस के साथ काम करना अच्छा था, जिनके साथ हमने इस रोमांचक क्राइम थ्रिलर को बनाने के लिए एक सामान्य दृष्टिकोण शेयर किया. एक बहुत ही प्रतिभापूर्ण स्टार कास्ट के साथ, जिसका नेतृत्व एस.जे. सूर्या और डेब्युटेंट संजना जैसी नई प्रतिभा, सीरीज दर्शकों को अंत तक गहराई से उलझाए रखेगी. हमें विश्वास है कि इस दिसंबर में दुनिया भर में रिलीज होने पर वधांधी दर्शकों को पसंद आएगी.'