अभिनेत्री मेघा कौर जल्द ही वेब सीरीज 'लॉकडाउन 2.O' में आएंगी नजर, बोलीं- कुछ अलग होने वाला है

मेघा कौर 'लॉकडाउन 2.0' के साथ अपने करियर के एक नए अध्याय में कदम रख रही हैं, जो एक वेब सीरीज है जो अभूतपूर्व समय में जीवन की जटिलताओं का पता लगाने का वायदा करती है.

अभिनेत्री मेघा कौर जल्द ही वेब सीरीज 'लॉकडाउन 2.O' में आएंगी नजर, बोलीं- कुछ अलग होने वाला है

नई दिल्ली:

मनोरंजन के दायमिक दुनिया में कलाकार निरंतर नए माध्यमों की खोज कर अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने और दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं. इस उत्कृष्ट क्षेत्र में एक ऐसी अद्वितीय कलाकार हैं मेघा कौर, जिनका नृत्य और अभिनय में रुचि ने उन्हें विभिन्न प्लेटफॉर्मों पर उभरा है. जिनके प्रेरणादायक पोर्टफोलियो में लोकप्रिय डांस रियलिटी शो में प्रतियोगिता, टेलीविजन सोप्स में जादूगरना अभिनय और म्यूजिक वीडियो में अभिनय शामिल है. अब 'लॉकडाउन 2.0' जैसी आगामी वेब सीरीज के लिए तैयार हो रही हैं.

मेघा कौर का मनोरंजन उद्योग में सफर प्रेरणास्पद रहा है. पॉपुलर डांस रियलिटी शो में प्रतियोगी के रूप में से उनके पहले दिनों से लेकर टेलीविजन नाटकों में उनके मनोहारी प्रदर्शनों ने उन्हें प्रतिभागियों का मन जीता है. हाल ही में उनकी 'लॉकडाउन में मोरा सैयां' नामक संगीत वीडियो में प्रदर्शन ने व्यूअर्स का ध्यान आकर्षित किया, जो उनकी स्थिति को विश्वभर में एक उभारते तारे के रूप में मजबूती देने में सहायक हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब मेघा कौर 'लॉकडाउन 2.0' के साथ अपने करियर के एक नए अध्याय में कदम रख रही हैं, जो एक वेब सीरीज है जो अभूतपूर्व समय में जीवन की जटिलताओं का पता लगाने का वायदा करती है. वैश्विक महामारी के पृष्ठभूमि पर सेट यह सीरीज उन व्यक्तियों के जीवन पर ध्यान केंद्रित करती है जो बंदिशों और अनिश्चितताओं से निकलने का सामना कर रहे हैं.