We Are Earners: गांव में बिजनेस के लिए इंस्पायर करेगी अभिनव द्विवेदी की नई वेब सीरीज 'वी आर अर्नर्स'

अभिनव द्विवेदी की वेबसीरीज 'वी आर अर्नर' जल्द ही OTT पर रिलीज हो रही है. इसकी शूटिंग झारखंड, मध्य प्रदेश, और बिहार में हो रही है.

We Are Earners: गांव में बिजनेस के लिए इंस्पायर करेगी अभिनव द्विवेदी की नई वेब सीरीज 'वी आर अर्नर्स'

गांव में बिजनेस के लिए इंस्पायर करेगी अभिनव द्विवेदी की नई वेब सीरीज

नई दिल्ली :

अभिनव द्विवेदी की वेबसीरीज 'वी आर अर्नस (We Are Earners)' जल्द ही OTT पर रिलीज हो रही है. इसकी शूटिंग झारखंड, मध्य प्रदेश, और बिहार में हो रही है. अभिनव कहते हैं कि गांवों में संसाधन की कमी के कारण युवा शहरों में रोजगार की खोज में बाहर जाते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो खुद ही गांवों में रोजगार के अवसर सृष्टि करते हैं और दूसरों को भी नौकरी देते हैं. 'वी आर ईर्नर्स' उन उम्मीदवार युवाओं की कहानी है.

इसमें पात्र निभा रहे अभिनव द्विवेदी कहते हैं कि पांच गांव छोड़कर नौकरी के लिए शहर की ओर बढ़ते हैं. ये युवा झारखंड, बिहार और मध्य प्रदेश के गांवों से मुंबई में काम करने आते हैं, जहां उन्हें यह पता चलता है कि वे जो कुछ भी कमा रहे हैं, वह उन्हें कुछ बचा नहीं रहा है. कुछ समय बाद ये पांचों सोशल मीडिया के माध्यम से एक दूसरे से मिलते हैं और फिर अपने संबंधित गांवों में वापस जाकर अपना व्यापार शुरू करते हैं और दूसरों को भी प्रेरित करते हैं.

इसका शूटिंग पंजाब, मध्य प्रदेश, झारखंड और बिहार में किया जाएगा. पांच मुख्य पात्रों के रूप में अभिनव द्विवेदी, देव मिश्रा, दिव्यांशु योगी, शिवांशु योगी, शिवांगी शर्मा और अर्पिता साहू के नाम हैं. अभिनव झारखंड से हैं, देव उत्तर प्रदेश से, दिव्यांशु और शिवांशु मध्य प्रदेश से और शिवांगी और अर्पिता बिहार से हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com