इन पांच वजहों से देख सकते हैं नेटफ्लिक्स की जॉम्बी सीरीज 'ऑल ऑफ अस आर डेड'

जॉम्बी सीरीज का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. जॉम्बी जॉनर की सीरीज को अच्छी व्यूअरशिप भी मिलती है. 'ऑल ऑफ अस आर डेड' भी दुनियाभर में खूब देखी जा रही है.

इन पांच वजहों से देख सकते हैं नेटफ्लिक्स की जॉम्बी सीरीज 'ऑल ऑफ अस आर डेड'

'ऑल ऑफ अस आर डेड' है जॉम्बी सीरीज

नई दिल्ली:

जॉम्बी सीरीज का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. जॉम्बी जॉनर की सीरीज को अच्छी व्यूअरशिप भी मिलती है. फिर कोरियन सीरीज का भी ओटीटी पर खूब क्रेज है. अगर जॉन्बी पर आधारित कोरियन सीरीज आए तो उसका जबरदस्त क्रेज तो बनता ही है. ऐसा ही कुछ नेटफ्लिक्स की लेटेस्ट वेब सीरीज 'ऑल ऑफ अस आर डेड' के बारे में भी कहा जा सकता है. यह वेब सीरीज 28 जनवरी को रिलीज हुई और नेटफ्लिक्स पर दुनिया भर में टॉप पर चल रही है. इस तरह कोरियन कंटेंट एक बार फिर दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहा है. आइए एक नजर डालते हैं उन पांच वजहों पर जिनकी वजह से इस जॉम्बी सीरीज को देखा जा सकता है...

1. जॉम्बी मसाला: यह एक ऐसा जॉनर है जिसे दुनिया भर में खूब पसंद किया जाता है. 'ऑल ऑफ अस आर डेड' भी ऐसी ही सीरीज है. जिसके 12 एपिसोड में शुरू से लेकर आखिर तक जॉम्बी और उनसे जान बचाने की तरीका देखने को मिलता है.

2. स्कूल में रचा गया है जॉम्बी ड्रामा: यह कोरियन सीरीज कई मायनों में हॉलीवुड की जॉम्बी सीरीज से अलग है. इसे एकदम अलग अंदाज में दिखाया गया है, और स्कूल से कहानी शुरू होती है और इसी के इर्द-गिर्द घूमती भी है. 

3. इमोशंस और एक्शन: 'ऑल ऑफ अस आर डेड' में जहां स्कूल के दोस्तों का इमोशनल कनेक्शन है तो वहीं उनका अपने माता-पिता को अपनी आंखों के सामने जॉम्बी बनता देख इमोशनल सीन भी हैं. इस तरह कहानी पूरी तरह से हर मोर्चे पर कदमताल करती हुई चलती है. 

4. दूसरा मोस्ट पॉपुलर शो: स्किवड गेम के बाद इस तरह की लोकप्रियता हासिल करने वाला नेटफ्लिक्स का दूसरा कोरियन शो है, जिसे दुनियाभर में देखा जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5. इस वेबटून पर बेस्ड है वेब सीरीज: 'ऑल ऑफ अस आर डेड' जू डोंग गेउन के नावेर वेबटून 'नाउ एट ऑर स्कूल' पर बेस्ड है.