उत्तर प्रदेश: हत्या कर DM के बंगले के पास ही गाड़ दी लाश,चार महीने बाद कुछ ऐसे खुला राज

कानपुर में सरकारी अधिकारियों के बंगलों का एक कैंपस है. इसी कैंपस में ज़िलाधिकारी समेत अन्य अधिकारियों के सरकारी आवास है. लाश को इसी कैंपस में गाड़ा गया था.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर से एक सनसनीखेज मामला सामना आया है. पुलिस ने एक 4 महीना पहले हुई हत्या के मामले में शव बरामद कर लिया है. वो भी शहर के सबसे VVIP इलाके से. इसे जिलाधिकारी के बंगले के पास झाड़ी में गाड़ दिया गया था. दरअसल कानपुर में एक कारोबारी की पत्नी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी जिम ट्रेनर ने दावा किया था कि उसने ज़िलाधिकारी आवास के पास शव को गाड़ दिया था. आरोपी की निशानदेही पर जब मौके पर गड्ढा किया गया तो महिला की लाश बरामद हुई है.

कानपुर में सरकारी अधिकारियों के बंगलों का एक कैंपस है. इसी कैंपस में ज़िलाधिकारी समेत अन्य अधिकारियों के सरकारी आवास हैं. आरोपी ने हत्या करने के बाद इस कैंपस में लाश को ज़मीन में गाड़ दिया था. गिरफ़्तारी के बाद जब पुलिस ने सख़्ती से पूछताछ की तो आरोपी विमल कुमार ने हत्या और लाश गाड़ने की पूरी कहानी बताई. जब पुलिस ने गड्ढा करके शिनाख़्त की तो शव बरामद हो गया.

कानपुर में एक कारोबारी की पत्नी चार महीने पहले लापता हो गयी थी. जांच में पता चला कि कारोबारी की पत्नी की हत्या हो गई है. पुलिस ने आरोपी जिम ट्रेनर विमल कुमार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो आरोपी ने डीएम आवास के पास शव को गाड़ने की बात बताई. पुलिस ने जब आरोपी की बताई गई जगह पर खुदाई की तो शव बरामद हो गया.  अब पुलिस की तरफ से आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

बताया जाता है कि चार महीने पहले कारोबारी कि पत्नी को बहला फुसला कर जिम ट्रेनर विमल कुमार अग़वा कर ले गया था. सूत्रों कि माने तो हत्या के बाद महिला को गड्ढे मे गाड़ लाखों के ज़ेवर और नक़दी लेकर जिम ट्रेनर फरार हुआ था. मामले के खुलासे के लिए थानेदार से लेकर एडिशनल सीपी तक जुटे थे. पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

पुलिस ने प्रेस रिलीज़ जारी कर लाश बरामदगी की पुष्टि की है. पुलिस के बयान में बताया गया है कि कानपुर के थाना कोतवाली नगर पर दर्ज एक मुक़दमे के आरोपी विमल कुमार उर्फ विमल सोनी, जो कानपुर के शक्कर मिल, रायपुरवा इलाके का रहने वाला है, उसे गिरफ्तार किया गया. अभियुक्त विमल कुमार की निशादेही पर एक महिला के शव को बरामद कर लिया गया है. शव की पहचान मृतिका के परिजनों ने कर ली है. इस मामले से जुड़े सभी पहलुओ की जांच करके कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें- :

यूपी में ट्रेन को डिरेल की कोशिश नाकाम, लोको पायलट की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

Featured Video Of The Day
Diwali 2024 से पहले सज गए बाजार, सोने-चांदी की बढ़ गई मांग
Topics mentioned in this article