नोएडा प्रशासन ने रियल एस्टेट कंपनी सुपरटेक का कार्यालय किया सील

कंपनी ने प्रशासन की इस कार्रवाई को अवैध बताते हुए कहा कि जो कार्यालय सील किया गया है, वह सुपरटेक लिमिटेड का है जबकि बकाया वसूली का मामला सुपरटेक टाउनशिप से जुड़ा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नोएडा:

दिल्ली से सटे नोएडा में जिला प्रशासन ने जमीन, जायदाद के विकास से जुड़ी प्रमुख कंपनी सुपरटेक समूह के कार्यालय को सील कर दिया है. अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. कंपनी ने प्रशासन की इस कार्रवाई को अवैध बताते हुए कहा कि जो कार्यालय सील किया गया है, वह सुपरटेक लिमिटेड का है जबकि बकाया वसूली का मामला सुपरटेक टाउनशिप से जुड़ा है. जिला प्रशासन ने समूह के सुपरटेक टाउनशिप से बकाया वसूलने के लिए हाल ही में कार्रवाई शुरू की थी.

अतिरिक्त जिला अधिकारी (वित्त/राजस्व) वंदिता श्रीवास्तव ने पीटीआई-भाषा से कहा, “सुपरटेक का कार्यालय सील कर दिया गया है.” अधिकारियों के अनुसार, कार्यालय को सील करने की प्रक्रिया मंगलवार दोपहर दादरी के तहसीलदार की निगरानी में शुरू की गई थी. इस बीच, सुपरटेक समूह ने जिला प्रशासन की कार्रवाई की निंदा की है.कंपनी के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘अवैध कार्रवाई से उन घर खरीदारों को भारी परेशानी हुई है, जिन्हें अपनी विभिन्न जरूरतों के लिए इस कार्यालय में आने की जरूरत है.''

Advertisement

ये भी पढ़ें-

जातिगत जनगणना: कांग्रेस पर बीजेपी अब करेगी आक्रामक ढंग से पलटवार

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi Speech: हिन्दू वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा जानिए Amit Shah ने क्या कहा?
Topics mentioned in this article