ग्रेटर नोएडा : कार रोकने पर चालक ने टोल प्लाजा के कर्मियों के साथ की मारपीट, CCTV में कैद हुई घटना

टोल प्लाजा के कैमरे में कैद हुई तस्वीरें बता रही हैं कि कैसे पहले स्थानीय लोगों और टोल कर्मचारियों के बीच कहासुनी हुई और फिर देखते-देखते मारपीट होने लगी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
(
ग्रेटर नोएडा:

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दादरी से होकर गुजर रही एनएच-91 पर बने लोहारली टोल प्लाजा पर स्थानीय नागरिकों और टोल कर्मियों के बीच उस समय जमकम जमकर मारपीट हो गई,  जब टोलकर्मियों ने सेंट्रो कार के चालक को रोक दिया. मारपीट शुरू होने के बाद मौके पर अन्य लोग भी आ गए. उन लोगों ने भी टोल कर्मियों और सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट की.  

इधर, पूरी घटना टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सेंट्रो कार चालक दबंगई दिखाते हुए बैरियर को तोड़ फरार हो गया. साथ ही उसके साथी भी पुलिस के मौके पहुंचने पर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच कर रही है.

टोल प्लाजा के कैमरे में कैद हुई तस्वीरें बता रही हैं कि कैसे पहले स्थानीय लोगों और टोल कर्मचारियों के बीच कहासुनी हुई और फिर देखते-देखते मारपीट होने लगी. टोल प्लाजा मैनेजर मुकेश कुमार ने बताया कि टोल पर आए दिन दबंग मारपीट करते रहते हैं. 

उन्होंने बताया कि सोमवार की सुबह लगभग 11:30 बजे एक कार टोल पर आई, जिससे टोल कर्मियों ने टोल मांगा. इसी बात को लेकर कार सवार ने टोल कर्मियों के साथ बदतमीजी शुरू कर दी. तभी उसके साथ के कई और दबंग आ गए. उन्होंने डंडे निकालकर टोल प्लाजा मैनेजर रजनीकांत और सुरक्षा प्रबंधन श्यामवीर के साथ मारपीट की. 

मामले की शिकायत दादरी पुलिस से की गई है. टोल प्लाजा मैनेजर मुकेश कुमार ने बताया कि इससे पहले भी आए दिन यहां पर दबंगों के द्वारा मारपीट की घटनाएं हो रही है, जिसको लेकर पुलिस के आला अधिकारियों से भी शिकायत की गई है. लेकिन दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. इस कारण मारपीट की घटनाएं लगातार हो रही हैं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें -
-- भूकंप से दहले तुर्की में तलाश-राहत टीमें और राहत सामग्री भेजेगा भारत

-- सुप्रीम कोर्ट ने कैदियों की समय पूर्व रिहाई को लेकर यूपी सरकार को दिया बड़ा आदेश

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: कश्मीर के 100 साल के Gandhi Chinar की कहानी पता है?
Topics mentioned in this article