YRKKH: अभिमन्यु करेगा अक्षरा से प्यार का इजहार तो अभीर की पड़ेगी खतरे में जान, फैंस कहेंगे-अब तो कुछ...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Episode In Hindi: ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभीर की जान खतरे में पड़ जाएगी, जिसके चलते अक्षरा और अभिमन्यु परेशान नजर आएंगे.

YRKKH: अभिमन्यु करेगा अक्षरा से प्यार का इजहार तो अभीर की पड़ेगी खतरे में जान, फैंस कहेंगे-अब तो कुछ...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Episode In Hindi: YRKKH में आएगा नया ट्विस्ट

खास बातें

  • YRKKH Today Episode में आएगा नया ट्विस्ट
  • YRKKH में अभीर होगा किडनैप
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा को लगेगा झटका
नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Episode In Hindi: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है(Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अभिमन्यु और अक्षरा को साथ देखने के लिए #Abhira फैंस तरस रहे हैं. लेकिन YRKKH के अपकमिंग एपिसोड में यह और भी मुश्किल होने वाला है क्योंकि अभिमन्यु के कारण अभीर की जान खतरे में पड़ेगी, जिसके चलते अक्षरा की सांसे अटक जाएगी. वहीं अभिमन्यु पर वह अपना गुस्सा जाहिर करेगी. इतना ही नहीं नया प्रोमो देख फैंस कहेंगे कि अब कुछ तो ऐसा करो कि दोनों एक हो जाएं. हालांकि ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एपिसोड में आगे क्या होगा आइए आपको बताते हैं...

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिला है कि कुछ गुंडे अभीर को पकड़ लेते हैं और कहते हुए सुनाई देते हैं कि यह अभिमन्यु का बेटा है. हालांकि अक्षरा उसे छुड़ाने की कोशिश करती है. लेकिन गुंडे उसे भी पकड़ लेते हैं. दूसरी तरफ जब अभिमन्यु को ये बात पता लगती है तो वह हैरान परेशान नजर आता है. इस प्रोमो को देखने के बाद अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है. इसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिमन्यु अपने प्यार का इजहार अक्षरा से करता है. लेकिन बाद में उसे पछतावा होता है क्योंकि अक्षरा उससे और दूर चली जाती है. इतना ही नहीं अबीर अपनी फैमिली यानी अक्षरा और अभिमन्यु को साथ देखना चाहता है यह बात उसकी मां को पता लग जाती है, जिसके चलते अक्षरा सोच में पड़ी नजर आती है. दूसरी तरफ, अभिनव की बहन मुस्कान दोनों को साथ देखकर गुस्से में नजर आ रही है. वहीं इसके चलते उसकी शादी शुदा जिंदगी भी खतरे में पड़ती दिख रही है.