YRKKH: अक्षरा के बाद अभीर मानेगा अभिमन्यु को अभिनव की मौत का जिम्मेदार, पिता से करेगा नफरत, फैंस कहेंगे- ऐसा क्यों...

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिनव की मौत का जिम्मेदार अभीर, अभिमन्यु को मानेगा और उससे ऐसी बात कहेगा कि फैंस का दिल भी टूट जाएगा.

YRKKH: अक्षरा के बाद अभीर मानेगा अभिमन्यु को अभिनव की मौत का जिम्मेदार, पिता से करेगा नफरत, फैंस कहेंगे- ऐसा क्यों...

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभीर मानेगा अभिमन्यु को दोषी

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिनव की मौत से अक्षरा की दुनिया में भूचाल आ गया है. जहां वह बेटे अभीर को उसके पिता की मौत का सच बताने के बारे में सोच रही है तो वहीं अभिमन्यु को सजा दिलाने की ठान कर बैठी है. हालांकि अपकमिंग एपिसोड में सब उथल पुथल होने वाला है जब अक्षरा, अभिमन्यु के सपोर्ट में कोर्ट में केस लड़ती हुई नजर आएगी. जबकि अभीर, उससे नफरत करता हुआ नजर आएगा. इस नए ट्विस्ट को देखने के बाद #abhira फैंस जरुर कहेंगे कि मेकर्स ऐसा क्यों कर रहे हैं. 

अपकमिंग एपिसोड में अभीर को उसके पिता अभिनव के मौत की खबर ने तोड़ कर रख दिया है. जबकि उसे यह भी पता चल गया है कि अभिमन्यु की वजह से अभिनव की जान गई है, जिसके चलते वह उससे नफरत करेगा. इतना ही नहीं वह अभिमन्यु से पूछेगा कि उसने उसके पिता की जान क्यों ली, जिसे सुनकर वह इमोशनल हो जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को झटका तब लगेगा जब अक्षरा कोर्ट में अभिमन्यु का केस लड़ने के लिए तैयार होगा. इसे सुनकर जहां अभिमन्यु हैरान होगा तो वहीं मंजिरी, अक्षरा के इरादों पर शक करेगी. जबकि गोयंका परिवार इस फैसले से हैरान होंगे. इसके कारण अभिनव की बहन अक्षरा से नफरत करने लगेगी.