22 साल के गबरु जवान हो गए हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है के 'लव और कुश', Pics देख कहेंगे- ये तो मोहसिन खान से भी.... 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actors Apoorva Jyotir and Anmol Jyotir Latest Pics: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में लव कुश का किरदार निभाने वाले अपूर्वा और अनमोल ज्योतिर का बदल गया है लुक.

22 साल के गबरु जवान हो गए हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है के 'लव और कुश', Pics देख कहेंगे- ये तो मोहसिन खान से भी.... 

ये रिश्ता क्या कहलाता है के लव कुश की लेटेस्ट तस्वीरें कर देंगी हैरान

नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actors Apoorva Jyotir and Anmol Jyotir Latest Pics: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल बीते 14 साल से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. जहां शो में तीन पीढ़ियां बदल चुकी हैं तो वहीं लेटेस्ट ट्रैक में चौथी पीढ़ी अबीरा और अरमान दर्शकों का ध्यान खींच रहे हैं. हालांकि फैंस पुराने किरदारों को अभी तक नहीं भूले हैं. जी हां आज हम आपको ये रिश्ता क्या कहलाता है में गोयंका फैमिली के जुड़वां किड्स लव और कुश का किरदार निभाने वाले एक्टर अपूर्वा ज्योतिर और अनमोल ज्योतिर की लेटेस्ट तस्वीरें दिखाने वाले हैं, जिसे देखकर आप कहेंगे कि यह तो मोहसिन खान से भी ज्यादा हैंडसम हो गए हैं. 

अपूर्वा ज्योतिर और अनमोल ज्योतिर ने कार्तिक के चाचा अखिलेश गोयनका के जुड़वा बच्चों का किरदार निभाते हुए नजर आए थे. उस वक्त वह 18 साल के थे. लेकिन अब वह 22 साल के गबरु जवान हो गए हैं. 

अपूर्वा ज्योतिर और अनमोल ज्योतिर की मुलाकात अक्सर ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर्स से होती रहती है, जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. वहीं फैंस भी प्यार लुटाने से पीछे नहीं हटते. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों अबीरा और अरमान की कहानी दिखाई जा रही है, जो कि प्यार और दोस्ती की कशमकश में फंसे हैं. हालांकि फैंस के लिए यह स्टोरी एंटरटेनमेंट का कारण बन रही है.