'कहत हनुमान जय श्रीराम' में विदिशा श्रीवास्तव को मिला मां पार्वती का रोल, बोलीं- यकीन नहीं हुआ था...

'कहत हनुमान जय श्री राम' (Kahat Hanuman Jai Shree Ram) में 'मां पार्वती' के तौर पर विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Shrivastava) की एंट्री हुई है, जिसे पहले एक्ट्रेस आकांक्षा रावत निभा रही थीं.

'कहत हनुमान जय श्रीराम' में विदिशा श्रीवास्तव को मिला मां पार्वती का रोल, बोलीं- यकीन नहीं हुआ था...

विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Shrivastava) 'कहत हनुमान जय श्रीराम' में बनीं मां पार्वती

खास बातें

  • 'कहत हनुमान जय श्रीराम' में मिला विदिशा को मां पार्वती का रोल
  • एक्ट्रेस ने कहा कि पहले मुझे यकीन नहीं हुआ था
  • करियर के शुरुआती दौर में इस रोल को पाकर खुश हैं एक्ट्रेसc
नई दिल्‍ली:

एंड टीवी पर आने वाले शो 'कहत हनुमान जय श्री राम' (Kahat Hanuman Jai Shree Ram) टीवी की दुनिया में सबसे चर्चित सीरियल में से एक है. यह सीरियल दर्शकों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ता. हाल ही में 'कहत हनुमान जय श्री राम' में 'मां पार्वती' के तौर पर विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Shrivastava) की एंट्री हुई है, जिसे पहले एक्ट्रेस आकांक्षा रावत निभा रही थीं. अपने इस खास किरदार को लेकर विदिशा श्रीवास्तव ने मीडिया को भी इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने रोल से जुड़ी कई बातें साझा कीं. इसके साथ ही उन्होंने कोरोना के दौरान शूटिंग करने का अपना अनुभव भी शेयर किया. 

विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Shrivastava) ने कहा कि इस रोल के जब मुझसे संपर्क किया गया तो मुझे यकीन नहीं हुआ. यह वास्तव में 'देवी पार्वती' के आशीर्वाद के रूप में मेरे पास आया है. माइथोलॉजी जोनर ने मुझे हमेशा उत्साहित किया है और मैं खुश हूं कि मेरे करियर के शुरुआती दौर में ही मुझे देवी पार्वती का किरदार निभाने को मिला है. मैं अपने पिछले शो में भी देवी का किरदार अदा कर चुकी थी तो मुझे लगता है कि इसने मेरे पक्षमें काम किया है और मुझे इस प्रतिष्ठित भूमिका के लिए सीधे कास्ट कर लिया गया. अपने किरदार के बारे में बात करते हुए विदिशा ने कहा कि आदि शक्ति परिभाषित न होने वाला चरित्र है देवी पार्वती का किरदार निभाना बहुत खास एहसास है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Shrivastava) ने कोरोना में काम करने के अनुभव के बारे में कहा, "काम पर दोबारा लौटकर काफी अच्छा लग रहा है. सबकी एनर्जी हाई है और मैं एक बार फिर धूम मचाने के लिए तैयार हूं. लोगों से मिलना, उनसे बात करना और एक नए किरदार के साथ वापसी करना जो कि एंड टीवी के शो कहत हनुमान जय श्रीराम में देवी पार्वती का है, बहुत अच्छा लग रहा है. हालांकि, मौजूदा स्थिति को देखते हुए थोड़ा डर बना रहता है, लेकिन मुझे लगता है कि हमें कुछ समय इसके साथ ही जीना होगा." विदिशा श्रीवास्तव ने बताया कि शूटिंग के पहले दिन वह थोड़ा घबराई हुई थीं. रेगुलर चाय के सेशन कम कर दिये गे थे और खाना भी विशेष देखभाल के साथ पैक किया गया था. लेकिन हम में से ज्यादातर लोग घर का बना खाना ही लेकर आए थे.