Video: जन्नत जुबैर ने किया कुछ ऐसा जादू, हैरान रह गए फैन्स, देखें लेटेस्ट वीडियो

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 19 साल की जन्नत जुबैर की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. आए दिनों वे अपने फैंस को लेटेस्ट वीडियो और फोटो के जरिए क्रेजी बनाती रहती हैं.

Video: जन्नत जुबैर ने किया कुछ ऐसा जादू, हैरान रह गए फैन्स, देखें लेटेस्ट वीडियो

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 19 साल की जन्नत जुबैर की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. आए दिनों वे अपने फैंस को लेटेस्ट वीडियो और फोटो के जरिए क्रेजी बनाती रहती हैं. हाल ही में जन्नत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसपर फैंस का दिल आ गया है. वैसे भी फैन्स को जन्नत जुबैर का अंदाज बहुत पसंद आता है.  

वीडियो में देखा जा सकता है कि जन्नत पहले तो व्हाइट टॉप और जींस में नजर आती हैं. उनके कर्ली हेयर्स और न्यूड मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है, लेकिन पलक झपकते ही उनका लुक चेंज हो जाता है. इसके बाद एक्ट्रेस रेड कलर के वनपीस में ग्लैमरस अंदाज में दिखाई देती हैं. इसमें कोई शक नहीं कि जन्नत काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. जन्नत के इस वीडियो को देखकर फैंस कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं. जन्नत की वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ओहो जादू वहीं दूसरे ने लिखा आप बेहद क्यूट हैं. इस वीडियो को अभी तक 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 4 लाख  से ज्यादा इस वीडियो पर लाइक हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, जन्नत जुबैर ने टीवी जगत में साल 2010 में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम करना शुरू किया था. जिसके बाद जन्नत जुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani) टीवी धारावाहिक 'तू आशिकी', 'भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप' और 'फुलवा' में भी नजर आ चुकी हैं. साथ ही जन्नत जुबैर बॉलीवुड फिल्म 'हिचकी' और 'लव का दी एंड' में भी काम किया है.