जीशान खान को सोशल मीडिया पर यूजर ने बताया 'टेररिस्ट', टीवी एक्टर ने कहा- अगर मैं सामने आ गया...

एक्टर को ट्रोल करने की कोशिश करते हुए एक यूजर ने उनके लिए आपत्तिजनक शब्द लिखे, जिसके बाद जीशान ने उन्हें करारा जवाब दिया है. दरअसल जीशान ने वर्कआउट करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी.

जीशान खान को सोशल मीडिया पर यूजर ने बताया 'टेररिस्ट', टीवी एक्टर ने कहा- अगर मैं सामने आ गया...

आतंकवादी कहलाने पर टीवी एक्टर जीशान खान ने दिया जवाब

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी के साथ ही रियलिटी शो लॉक अप और टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में नजर आ चुके एक्टर जीशान खान (Zeeshan Khan) ने एक इंस्टाग्राम यूजर को करारा जवाब दिया है. एक्टर को ट्रोल करने की कोशिश करते हुए एक यूजर ने उनके लिए आपत्तिजनक शब्द लिखे, जिसके बाद जीशान ने उन्हें करारा जवाब दिया है. दरअसल जीशान ने वर्कआउट करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिस पर एक यूजर ने आपत्तिजनक कमेंट किया था. आखिर क्या कहा था शख्स ने चलिए आपको बताते हैं. 

ताजा तस्वीर में जीशान ब्लैक जींस के साथ ब्लैंक टैंक टॉप पहने हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा है, ‘एक मोच वाले टखने की तरह, लड़का, मैं खेलने के लिए कुछ नहीं हूं.' तस्वीर पर कमेंट करते हुए ढेरों फैंस ने उनकी तारीफ की. पोस्ट पर हैंडसम और शानदार फिजीक जैसे कमेंट्स किए. लेकिन एक यूजर ने इमोजी के साथ लिखा, ‘जीशान आतंकवादी'. जीशान ने भी इस यूजर को करारा जवाब दिया.

जीशान ने अपने कमेंट में लिखा, ‘हां, क्योंकि तुझ जैसों के लिए अगर में सामने आ गया ना तो ऐसे ही फट जाएगी'. बता दें कि जीशान, जिन्हें शो बागिन में मुख्य भूमिका में देखा जा सकता है, इस साल के अंत में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे हैं. जीशान कई शोज का हिस्सा रह चुके हैं और टीवी पर काफी पॉपुलर भी हैं. जीशान उस वक्त भी चर्चा में आ गए थे, जब उन्होंने गिनीज बुक ऑफ वर्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराने के लिए अपने YouTube चैनल पर अपना एक वीडियो डाला था, जिसमें उन्होंने केवल बाथरोब पहने हुए गोवा हवाई अड्डे से एक उड़ान पकड़ने की कोशिश की थी. हालांकि एयरपोर्ट अथॉरिटी ने उन्हें फ्लाइट में चढ़ने से मना कर दिया.

ये भी पढ़ें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com