उर्फी जावेद ने अपनी टॉप पर लगा लिए पंखे, गर्मी से बचने का जुगाड़ देख भड़के फैन्स, बोले- ड्रेस है या साइंस प्रोजेक्ट

एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपनी अजब-गजब फैशन सेंस और अटपटे ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. कभी पत्ते लपेट कर तो कभी जूट के बोरे तो कभी तार लपेट पर सड़क पर बेधड़क निकल जाने वाली उर्फी ने एक बार फिर हद ही कर दी.

उर्फी जावेद ने अपनी टॉप पर लगा लिए पंखे, गर्मी से बचने का जुगाड़ देख भड़के फैन्स, बोले- ड्रेस है या साइंस प्रोजेक्ट

उर्फी जावेद का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपनी अजब-गजब फैशन सेंस और अटपटे ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. कभी पत्ते लपेट कर तो कभी जूट के बोरे तो कभी तार लपेट पर सड़क पर बेधड़क निकल जाने वाली उर्फी ने एक बार फिर हद ही कर दी. उर्फी हाल में अपने समर स्पेशल आउटफिट में नजर आईं, जिसे देख लोगों के होश ही उड़ गए. उर्फी का ये कूल-कूल स्टाइल देख लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया और कहा कि उर्फी तो नहीं सुधरने वालीं.

उर्फी का समर स्टाइल

देश भर में गर्मी शुरू हो चुकी हैं, ऐसे में लोग आरामदायक और ढीले कपड़े पहन कर गर्मी से निजात पाने की तरकीब लगा रहे हैं. लेकिन उर्फी जावेद तो सौ कदम आगे बढ़ कर अनोखे समर स्पेशल आउटफिट में नजर आईं. उर्फी के इस ड्रेस में दो पंखे लगे हुए नजर आए. ब्लैक कलर के पैंट के साथ सेम कलर के ब्रालेट में उर्फी नजर आईं. लेकिन उनके ब्रालेट टॉप पर दो पंखे भी लगे दिखे जो बकायदा घूम भी रहे थे. इन अनोखे ड्रेस में उर्फी पैपाराजी के लिए पोज भी करती दिखीं.

लोगों ने किया ट्रोल

उर्फी जावेद का ये अजूबी फैशन देख एक बार फिर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, इसे पागलखाने क्यों नहीं ले जाते. दूसरे ने लिखा, प्लीज एकजुट हों और इस लड़की को बैन करें. तीसरे यूजर ने लिखा, ड्रेस है या साइंस प्रोजेक्ट. वहीं एक यूजर ने लिखा, अब ये उड़ने वाली है स्टार्ट हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com