उल्का गुप्ता और मनीष खन्ना सोनी सब के शो 'ध्रुव तारा- समय सदी से परे' की कास्ट में हुए शामिल

सोनी सब का समय-यात्रा वाला मनमोहक रोमांस ड्रामा ‘ध्रुव तारा- समय सदी से परे’ अपनी आकर्षक कहानी और अप्रत्याशित ट्विस्ट से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो में अब जल्द ही उल्का गुप्ता और मनीष खन्ना की एंट्री होने वाली है.

उल्का गुप्ता और मनीष खन्ना सोनी सब के शो 'ध्रुव तारा- समय सदी से परे' की कास्ट में हुए शामिल

उल्का गुप्ता और मनीष खन्ना 'ध्रुव तारा- समय सदी से परे' शो में आएंगे नजर

नई दिल्ली :

सोनी सब का समय-यात्रा वाला मनमोहक रोमांस ड्रामा ‘ध्रुव तारा- समय सदी से परे' अपनी आकर्षक कहानी और अप्रत्याशित ट्विस्ट से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, जिससे दर्शक उत्सुकता से बंधे हुए हैं. इसमें ध्रुव की भूमिका में ईशान धवन और तारा की भूमिका में रिया शर्मा हैं. जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, आगामी एपिसोड नए स्तर का उत्साह पेश करने के लिए तैयार हैं, क्योंकि उल्का गुप्ता लापरवाह और घमंडी श्याम मोहिनी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. बहुमुखी प्रतिभा के धनी मनीष खन्ना विक्रमजीत की भूमिका निभाते हैं, जिसका लक्ष्य सेनापति सम्राट (विनीत चौधरी) की मदद से वल्लभगढ़ राज्य पर कब्ज़ा करना है. उनका आगमन से निश्चित रूप से कहानी में एक नया रोमांचक मोड़ आएगा, जिससे दर्शक और अधिक उत्सुक हो जाएंगे.

महाराज (यश टोंक) के निधन से वल्लभगढ़ में चारों ओर से उथल-पुथल मच जाती है. आस-पास के राज्य इस अराजकता को वल्लभगढ़ पर कब्ज़ा करने के अवसर के रूप में देखते हैं. इस बीच, विक्रमगढ़ से विक्रमजीत अपनी बेटी श्याम मोहिनी के साथ वल्लभगढ़ पहुंचते हैं, हर किसी के अपने-अपने कारण होते हैं. वल्लभगढ़ की नियति में अनिश्चितता फैली हुई है, जिससे हमारे सामने यह सवाल खड़ा किया है: कभी संपन्न रहे इस राज्य के नसीब में आगे क्या लिखा है?

श्याम मोहिनी का किरदार निभाने के लिए तैयार उल्का गुप्ता ने बताया, "ध्रुव तारा में श्याम मोहिनी की भूमिका निभाना, मेरे लिए बहुत ही शानदार मौका है. मेरे किरदार श्याम मोहिनी का लापरवाह रवैया और अहंकार की झलक शो की कहानी में नयापन लाएगी. भावनाओं और अप्रत्याशित पलों से भरी एक दिलचस्प यात्रा के लिए तैयार हो जाइए. श्याम मोहिनी आपको एक रोमांचक सफर पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो निश्चित रूप से आपको बांधे रखेगी".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्रमजीत की भूमिका निभाने के लिए तैयार मनीष खन्ना ने कहा, "ध्रुव तारा में विक्रमजीत का किरदार निभाने का अवसर पाना वास्तव में उल्लेखनीय है. विक्रमगढ़ का शासक विक्रमजीत, सेनापति की मदद से वल्लभगढ़ को जीतने के लिए दृढ़संकल्पित है. उसके इरादे कहानी में नई तरह की साजिशें पेश करते हैं. ताकत का खेल, छुपी सच्चाइयों और आपको सीट से चिपकाए रखने वाले ट्विस्ट के लिए तैयार रहें!".