इस सीन की वजह से ट्रोल हुईं अनुपमा, फैन्स बोले हमारा कीमती समय बर्बाद क्यों किया ?

पिछले दिनों शो में अनुपमा के अमेरिका जाने का प्लॉट चल रहा था. इसके खत्म होने पर शो के व्यूअर्स के रिएक्शन अलग-अलग तरह के थे.

इस सीन की वजह से ट्रोल हुईं अनुपमा, फैन्स बोले हमारा कीमती समय बर्बाद क्यों किया ?

अनुपमा लीड स्टार रुपाली गांगुली

नई दिल्ली:

अनुपमा छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो है. इसकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि आज भी ये टीआरपी लिस्ट में अपनी पोजीशन बनाए हुए है. पिछले दिनों शो में अनुपमा के अमेरिका जाने का प्लॉट चल रहा था. फैन्स तो बस दिन रात इसी सोच में घटे जा रहे थे कि अनुपमा अपना सपना पूरा कर भी पाएगी या नहीं...वहीं कुछ ऐसे लोग थे जो इसे एक इंस्पिरेशनल कहानी के तौर पर देख रहे थे. उन्हें ये देखकर बहुत निराशा हुई कि मेकर्स ने एक बार फिर अनुपमा को घर गृहस्ती के चक्कर में फंसा दिया और उसके सपने फिर सपने ही रह गए. 

इस चीज को लेकर कुछ लोगों का इतना दिल टूटा कि वे वनराज की साइड लेने लगे. एक यूजर ने लिखा, अरे दीदी जब आपको जाना ही नहीं था तो आपने हमारा, अपना, इंडिया का स्पेशली वनराज शाह का टाइम वेस्ट क्यों किया. वो बेचारा एयरपोर्ट तक छोड़ने आया. 2 महीने...हद होती है. इतना तो च्युइंगम नहीं खिंचती जितना आपने ये सीन खींच दिया. वनराज को इतना क्यों कोसा जब जाना ही नहीं था. एक ने लिखा, क्या भई फिर महानता में सैक्रिफाइस कर डाला..उम्मीद दी ही क्यों जब यही करना था. एक ने लिखा, ओह मैम इतना भी नहीं होता कि कोई इतना बड़ा मौका हाथ से जाने देता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फिलहाल अनुपमा में वो थोड़ी दुखी नजर आ रही हैं. क्योंकि समर और डिंपी गुरु मां मालती देवी के गुरुकुल की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. वहीं आने वाले हफ्तों में पाखी की शादीशुदा जिंदगी में भी भूचाल आने वाला है. ऐसा इसलिए क्योंकि अधिक दोबारा पुराने ट्रैक पर लौटते दिख रहे हैं.