विज्ञापन
This Article is From Oct 24, 2023

'अनुपमा' के सिर से छीन गया नंबर वन का ताज, ये सीरियल बना टॉप, देखें TRP टॉप 5 की लिस्ट में बड़ा उलटफेर

Top 5 Serial TRP List: अगर आप भी टेलीविजन पर हर दिन डेली सोप देखते हैं, तो हम आपको बताते हैं इस हफ्ते की टीआरपी रेटिंग कि कौन सा शो नंबर एक पर रहा और किसकी पोजीशन डाउन हुई.

'अनुपमा' के सिर से छीन गया नंबर वन का ताज, ये सीरियल बना टॉप, देखें TRP टॉप 5 की लिस्ट में बड़ा उलटफेर
Top 5 Serial TRP List: पहले से दूसरे नंबर पर पहुंची अनुपमा
नई दिल्ली:

Top 5 Serial TRP List: टीवी इंडस्ट्री का एक अलग फैन बेस है. महिलाएं शाम होते से ही टीवी खोलकर बैठ जाती हैं और अपने पसंदीदा डेली ड्रामा शोज देखती हैं जिसमें अनुपमा से लेकर ये रिश्ता क्या कहलाता है और गुम है किसी के प्यार में जैसे कई शो शामिल हैं. लेकिन अक्सर आप जो शो देखते हैं वो टीआरपी की रेटिंग पर कौन से नंबर पर चलता है क्या आपने इस पर नजर डाली है? तो चलिए आज हम आपको बताते हैं इस हफ्ते टीआरपी की रेस में नंबर एक पर कौन सा शो रहा, किसने किसको पछाड़ा और कौन पीछे रह गया. इंस्टाग्राम पर tellychakkar ने एक पोस्ट शेयर किया और इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट शेयर की है. इसमें गुम है किसी के प्यार से लेकर पंड्या स्टोर तक 5 शो को टॉप फाइव पोजीशन पर रखा गया है. आइए हम आपको बताते हैं कौन सा शो पहले नंबर पर रहा और कौन पांचवें नंबर पर.

गुम है किसी के प्यार में 

स्टार प्लस का फेमस शो गुम है किसी के प्यार में टेली चेकर की रेटिंग में पहले नंबर पर रहा, इसकी टीआरपी 2.5 रही और ये शो लंबे समय से नंबर 1 पर रहे अनुपमा को पछाड़कर पहला नंबर पर पहुंच गया.

अनुपमा

टेली चेकर टीआरपी की लिस्ट में अनुपमा शो को दूसरे नंबर पर जगह मिली है. इसकी रेटिंग 2.2 है. बता दें कि शो में रूपाली गांगुली अनुपमा नाम की एक गृहणी का किरदार निभाती हैं, जो अपने जीवन में आए उतार-चढ़ाव को दूर कर अपने घर को साथ लेकर चलती हैं.

तेरी मेरी डोरियां 

स्टार प्लस का फेमस शो तेरी मेरी डोरियां टेली चेकर की टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर है, जिसे कुल 2.00 की रेटिंग दी गई है. इसमें एक पंजाबी फैमिली की स्टोरी को दिखाया गया है, जिसमें दो अंगद और साहिबा अपने विचारों के कारण एक-दूसरे को नापसंद करते हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है 

स्टार प्लस का फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है टेली चेकर की रेटिंग में चौथे नंबर पर है, जिसकी टीआरपी कुल 1.9 है. इस शो की टीआरपी और बढ़ सकती है, क्योंकि इस शो में एक लीप आने वाला है और उसके बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है कि स्टोरी काफी कुछ बदल जाएगी.

पंड्या स्टोर 

टेली चेकर की रेटिंग में स्टार प्लस का फेमस शो पंड्या स्टोर पांचवें नंबर पर है, जिसकी रेटिंग कुल 1.9 है. बता दें कि ये एक मिडिल क्लास फैमिली की कहानी को दिखाता है जिसमें गौतम और धरा पंड्या अपने बिजनेस पंड्या स्टोर को बखूबी संभालते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
KBC 16: ब्रिटिश हुकूमत से जुड़े 50 लाख के इस सवाल पर जया ने छोड़ा गेम, क्या आपको पता है इसका सही उत्तर ?
'अनुपमा' के सिर से छीन गया नंबर वन का ताज, ये सीरियल बना टॉप, देखें TRP टॉप 5 की लिस्ट में बड़ा उलटफेर
सीरियल के इस सीन ने बदल डाली थी टेलीविजन की दुनिया, आज के ओटीटी पर भी नहीं देखा होगा कुछ ऐसा
Next Article
सीरियल के इस सीन ने बदल डाली थी टेलीविजन की दुनिया, आज के ओटीटी पर भी नहीं देखा होगा कुछ ऐसा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com