TMKOC: ये एक्टर निभाएंगे नए टप्पू का किरदार, जल्द होने वाली है जेठालाल के बेटे की एंट्री

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के बेटे 'टप्पू' का किरदार निभा रहे राज अनादकट ने भी शो को छोड़ दिया है. जिसके बाद अब शो में नए टप्पू की एंट्री हो रही है. शो के लिए नए टप्पू को कास्ट कर लिया गया है.

TMKOC: ये एक्टर निभाएंगे नए टप्पू का किरदार, जल्द होने वाली है जेठालाल के बेटे की एंट्री

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आया नया टप्पू

नई दिल्ली :

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते करीब 14 साल से दर्शकों को जमकर हंसाने में सफल रहा है. बीते कुछ साल से कई सारे कलाकार इस शो को छोड़ चुके हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के बेटे 'टप्पू' का किरदार निभा रहे राज अनादकट ने भी शो को छोड़ दिया है. जिसके बाद अब शो में नए टप्पू की एंट्री हो रही है. शो के लिए नए टप्पू को कास्ट कर लिया गया है और इसके साथ ही दर्शकों की डिमांड पूरी कर दी गई है. नए टप्पू का वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया है.

शो के मेकर्स ने पॉपुलर किरदार 'टप्पू' के रोल के लिए एक्टर नीतीश भलूनी को कास्ट किया है. जल्ह ही नीतीश शो में 'टप्पू' के किरदार में नजर आएंगे. नीतीश भलूनी ने शो के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. नीतीश इससे पहले टीवी सीरियल 'मेरी डोली मेरे अंगना' में काम कर चुके हैं, इस युवा एक्टर को टप्पू के रोल में देखना काफी दिलचस्प होगा. बता दें कि इस शो में टप्पू का किरदार बेहद पॉपुलर है और दर्शकों का भी टप्पू फेवरेट रहा है. टप्पू और उसकी टप्पू सेना दर्शकों को जमकर गुदगुदाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनादकट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को बताया था कि वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से अलग हो रहे हैं. दिसंबर 2022 में राज ने शो को गुडबाय कह दिया था. शो में राज को काफी पसंद किया जाता था, लेकिन उन्होंने अचानक शो छोड़ने का फैसला ले लिया.