'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होगी नई एंट्री, तारक मेहता का उल्टा चश्मा का ये एक्टर देगा अभीरा का साथ

Yeh Rista Kya Kehlata Hai New Entry: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभीरा और अरमान की जिंदगी में नई एंट्री होती दिखेगी.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होगी नई एंट्री, तारक मेहता का उल्टा चश्मा का ये एक्टर देगा अभीरा का साथ

YRKKH: ये रिश्ता क्या कहलाता है में हो सकती है तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्टर की एंट्री

नई दिल्ली:

Yeh Rista Kya Kehlata Hai New Entry: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में जब से लीप आया है फैंस की दिलचस्पी सीरियल में कुछ खास नजर आती नहीं दिख रही है. इसके चलते मेकर्स शो में नए ट्विस्ट लाने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. इसी बीच नया अपडेट सामने आया है, जिसमें एक न्यू एंट्री होने की खबरे जोरों पर हैं, जो कि सीरियल को नया मोड़ देती हुई नजर आएगी. इतना ही नहीं यह किरदार अभीरा और अरमान की जिंदगी में नया मोड़ देते हुए नजर आएंगे. 

टेली चक्कर के मुताबिक, सूत्रों के अनुसार तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू यानी राज अनादकट अभीर के रूप में शामिल होंगे. ऐसी अफवाह है कि वह शो में एक ग्रे किरदार निभाएंगे, हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. 

इस खबर को सुनने के बाद फैंस का रिएक्शन सामने आया है, जिसके बाद एक यूजर ने लिखा, अक्षरा और अभिनव का बेटा आ रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा, आखिरकार कोई तो बिरला शो में आया. तीसरे यूजर ने लिखा, अब जो आए जाए कोई मायने नही रखता प्रणाली और हर्षद के ना होने से. 

बता दें, ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट अपडेट अनुसार, अभीरा अपनी पढ़ाई पूरी करती हुई दिखेगी. जबकि अभीर का रोल नेगेटिव किरदार होगा. वहीं अरमान और अभीरा की शादीशुदा जिंदगी नया मोड़ लेती हुई दिखेगी.