'उतरन' की मीठी Tina Dutta के पिता को आया गुस्सा, फेंक दिया एक्ट्रेस के मेकअप का सामान- देखें Video 

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) का एक बेहद ही खास वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वे अपने पिता के साथ नजर आ रही हैं. दोनों की नोक-झोक इंटरनेट पर धूम मचा रही है.

'उतरन' की मीठी Tina Dutta के पिता को आया गुस्सा, फेंक दिया एक्ट्रेस के मेकअप का सामान- देखें Video 

टीना दत्ता (Tina Dutta) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • टीना ने सीरियल उतरन से बनाई खास पहचान
  • पिता के साथ नोक-झोक का वीडियो वायरल
  • काफी फैशनेबल हैं उतरन की इच्छा
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) को 'उतरन' में उनके इच्छा और मीठी के रोल की वजह से फैन्स के बीच पहचाना जाता है. टीना दत्ता छह साल तक इस सीरियल में नजर आई थीं, और उन्होंने फैन्स का खूब दिल जीता था. लेकिन वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, और उनके वीडियो फैन्स का दिल जीतते हैं. टीना दत्ता (Tina Dutta Video) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में टीना दत्ता अपने पिता के साथ नजर आ रही हैं. दोनों की नोक-झोक इंटरनेट पर धूम मचा रही है.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि टीना दत्ता (Tina Dutta Instagram) आराम से मेकअप कर रही होती हैं इतने में उनके पिता उनके सजने संवरने से परेशान नजर आते हैं. वे किशोर कुमार के मोस्ट पॉपुलर गाने 'एक चतुर नार बड़ी होशियार' पर एक्शन करते नजर आते हैं, लेकिन फिर भी टीना अपने मेकअप के बीच किसी की नहीं सुनती हैं और अपने पिता पर फोकस ही नहीं करती हैं. जिसके बाद उनके पिता को को जोर का गुस्सा आता है और वे टीना के मेकअप का सामान गुस्से में उठाकर फेंक देते हैं. टीना और उनके पिता की ये प्यारी सी नोक-झोक फैंस को काफी पसंद आ रही है. वीडियो पर फैंस का जबरदस्त रिएक्शन देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टीना दत्ता (Tina Dutta) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपनी खास पहचान सीरियल "उतरन" से बनाई थी. इच्छा के किरदार ने उनके पॉपुलेरिटी के ग्राफ को बढ़ा दिया था. इस सीरियल की सफलता के बाद उन्होंने टीवी की दुनिया से दूरियां बढ़ा ली थी. 2018 में उन्हें टीवी शो 'डायन' में देखा गया था. वहीं 2020 में वे 'नक्सलबाड़ी' वेब सीरीज में नजर आईं थीं.