विज्ञापन

तिहाड़ जेल भी जा चुका है बिग बॉस 18 का ये कंटेस्टेंट, जानते हैं कौन है वो 

Bigg Boss 18 Contestant: बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट ने खुद शो में खुलासा किया कि वह तिहाड़ जेल जा चुके हैं.

तिहाड़ जेल भी जा चुका है बिग बॉस 18 का ये कंटेस्टेंट, जानते हैं कौन है वो 
तिहाड़ जेल जा चुका है बिग बॉस 18 का ये कंटेस्टेंट
नई दिल्ली:

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस-18' में गुणरत्न सदावर्ते के बोलने का अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. जेल में बंद तेजिंदर सिंह बग्गा के साथ उनकी दोस्ती हो चुकी है. लेकिन, जब दोस्ती के लिए उन्हें जेल जाने का फरमान सुनाया गया तो वह चिढ़ गए. उन्होंने चिल्लाते हुए घरवालों के सामने ऐलान कर दिया, "अन्याय करने वाले से बड़ा अपराधी अन्याय सहने वाला होता है. मैं इसे नहीं मानूंगा, मैं कोर्ट में भी जज के सामने अपनी दलील पेश करता हूं." दरअसल, बिग बॉस के घर में पहले दिन से हेमा शर्मा और तेजिंदर सिंह बग्गा को जेल हुई है. वह अच्छा इंसान बनने के चक्कर में चाहत पांडे की जगह जेल जाने के लिए तैयार हो गए. हालांकि, इन दोनों सदस्यों के जेल जाने के बाद से घरवालों ने दोनों को बाहर निकालने के लिए बिग बॉस से काफी विनती की. आखिरकार, बिग बॉस का दिल भी पिघल गया. उन्होंने कहा, "तेजिंदर सिंह बग्गा और हेमा शर्मा की जेल की अवधि अब समाप्त की जाती है. लेकिन, एक शर्त है कि जेल खाली नहीं रह सकता है. नियमों के अनुसार, उनकी जगह दो लोगों को जेल जाना होगा."

बिग बॉस सभी सदस्यों को लिविंग एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहते हैं. बिग बॉस करणवीर मेहरा, अविनाश मिश्रा और ईशा सिंह को एक विशेषाधिकार देते हुए कहते हैं कि आप तीनों को आपसी सहमति से दो लोगों का नाम चुनने हैं जिन्हें जेल में अगले आदेश तक रहना है. तीनों सदस्य चाहत पांडे और गुणरत्न का नाम चुनते हैं. चाहत को जेल जाने से कोई परेशानी नहीं है. लेकिन, जेल जाने के नाम पर गुणरत्न सदावर्ते भड़क जाते हैं. हालांकि, घरवाले उन्हें समझाते हैं, लेकिन, वह किसी भी घरवाले की बात मानने के लिए तैयार नहीं होते हैं. वह कहते हैं कि मैं क्रांतिकारी आदमी हूं, कानूनी दांव-पेंच खेलना जानता हूं. वह जोर से चिल्लाते हुए कहते हैं, "सरकार मुझसे डरती है."

बता दें कि उन्होंने शो के दौरान जिक्र किया था कि वह तिहाड़ जेल भी जा चुके हैं. उन्होंने कहा था, "हम किसी बात की चिंता नहीं करते हैं. हम डाकू के खानदान से आते हैं." वकील के तौर पर वह कई जाने-माने केस भी लड़ चुके हैं. शो में कई बार उन्होंने खुद को मुंबई का मशहूर वकील भी बताया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
बिग बॉस 18 का पहला वीकेंड का वार, सलमान खान के सामने भिड़े दो कंटेस्टेंट तो इस घरवाले को पड़ी भाईजान की फटकार, बोले- जिस वक्त...
तिहाड़ जेल भी जा चुका है बिग बॉस 18 का ये कंटेस्टेंट, जानते हैं कौन है वो 
टप्पू नहीं इस शख्स की दुल्हनियां बनेंगी तारक मेहता...की सोनू, जानें कौन है उनका होने वाला दूल्हा
Next Article
टप्पू नहीं इस शख्स की दुल्हनियां बनेंगी तारक मेहता...की सोनू, जानें कौन है उनका होने वाला दूल्हा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com