Viral Video: भारत के इन लड़कों ने विदेश में 'जुम्मा-चुम्मा' पर डांस से जमाई महफिल, सभी हो गए दीवाने

इंडिया के इस डांसिंग ग्रुप का नाम टीम श्रेय खन्ना है, जिन्होंने विदेश में भी शानदार डांस से सबको दीवाना बना लिया.

Viral Video: भारत के इन लड़कों ने विदेश में 'जुम्मा-चुम्मा' पर डांस से जमाई महफिल, सभी हो गए दीवाने

भारतीय डांस ग्रुप का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • टीम श्रेय खन्ना का डांस वीडियो वायरल
  • इंडिया के इस डांसिंग ग्रुप ने इटली में मचाया धमाल
  • वीडियो को मिल चुके हैं करोड़ों व्यूज
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अकसर यूनिक डांस वीडियो वायरल होते हैं, जो धमाल मचा देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो भारतीय डांस ग्रुप का है, जिसका नाम टीम श्रेय खन्ना है. यह ग्रुप भारत सहित कई देशों में अपने डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत चुका है. टीम श्रेय खन्ना का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें ये इटली में डांस 'जुम्मा-चुम्मा' गाने पर डांस कर रहे हैं. इंडिया के इस डांसिंग ग्रुप ने इस दौरान अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया. इतना ही शो के जजेस भी इस टीम की काफी तारीफ करते नजर आए.

टीम श्रेय खन्ना का यह वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को अभी तक 5 करोड़ 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और ये सिलसिला लगातार जारी है. वीडियो को दो तीन साल पहले श्रेय उर्फ लिटिल महाराज नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. टीम श्रेय खन्ना के इस वायरल वीडियो को जो भी देख रहा है वो हैरान हो रहा है. इंडिया के इस डांसिंग ग्रुप ने इस दौरान माइकल जैक्सन के गाने पर भी धमाल मचाया और उन्हें अपने खास स्टाइल में ट्रिब्यूट दिया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टीम श्रेय खन्ना के लिए यह पहला मौका नहीं है, जब उन्होंने देश के बाहर अपनी कला का लोहा मनवाया. इससे पहले वो अमेरिका सहित कई देशों के रियलिटी शो में परफॉर्म कर चुके हैं. बता दें कि टीम श्रेय खन्ना इंडियाज डांसिंग सुपरस्टार की विनर भी रह चुकी है.