कपिल शर्मा के शो में ये क्या हो रहा है, तीसरे एपिसोड में दिलजीत और इम्तियाज के दिखे कुछ ऐसे एक्सप्रेशन, आप भी कहेंगे क्या मजा नहीं आ रहा?

कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के तीन एपिसोड रिलीज हो चुके हैं, लेकिन अभी तक कपिल शर्मा कॉमेडी के वो हाथ नहीं दिखा सके हैं जिसके लिए पहचाने जाते हैं. इस शो में तो दिलजीत दोसांझ के एक्सप्रेशन देखने लायक थे.

कपिल शर्मा के शो में ये क्या हो रहा है, तीसरे एपिसोड में दिलजीत और इम्तियाज के दिखे कुछ ऐसे एक्सप्रेशन, आप भी कहेंगे क्या मजा नहीं आ रहा?

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में बोर होते दिखे दिलजीत दोसांझ

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का तीसरा एपिसोड भी आ चुका है. उम्मीद थी कि कपिल शर्मा समय के साथ शो में कुछ नयापन लाएंगे. लेकिन अभी तक के तीन एपिसोड देखकर तो ऐसा ही लगता है कि वह अपने पुराने ही शो को आगे बढ़ा रहे हैं और शो में कुछ भी नया होता नजर नहीं आ रहा है. ना तो कपिल शर्मा के मजाक में वो तीखापन है, ना ही उनकी टीम का वो जादू नजर आ रहा है जिसके लिए वह कुछ समय पहले पहचाने जाते थे. नेटफ्लिक्स के इस कॉमेडी शो के तीसरे एपिसोड में उस समय तो हद ही हो गई जब दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा और इम्तियाज अली नेटफ्लिक्स की अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला को प्रमोट करने के लिए आए.

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

कपिल शर्मा के शो में अकसर देखा गया है कि गेस्ट आते हैं और कपिल के फ्लो में बहने लगते हैं. लेकिन इस एपिसोड में साफ नजर आया कि दिलजीत दोसांझ ने कपिल और उनकी टीम के किसी भी मजाक से खुद को दूर ही रखा. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के तीसरे एपिसोड में दिलजीत दोसांझ ने अपनी फिल्म का गाना भी गाया, लेकिन वह इस पूरे तामझाम में कहीं ना कहीं अलग-थलग से नजर आए. बेशक अमर सिंह चमकीला फिल्म नेटफ्लिक्स की है और शो भी नेटफ्लिक्स का था तो ऐसे में उनका आना तो लाजिमी था. लेकिन पूरे शो के दौरान उनका अंदाज जरूर साफ नजर आ रहा था कि वह कॉमेडी शो में आकर भी उसमें पूरी तरह इन्वॉल्व नहीं थे.

इस तरह कपिल शर्मा का 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' उस तरह की कॉमेडी नहीं कर पा रहा है जो मेहमानों से लेकर गेस्ट तक के चेहरे पर मुस्कराहट ला सके. इसके चौथे एपिसोड में विक्की कौशल अपने भाई सनी कौशल के साथ नजर आएंगे. शो का प्रोमो आ चुका है. देखना यह है कि क्या कपिल आने वाले दिनों में शो में कुछ नया परिवर्तन करते हैं या इसे पुरानी परिपाटी पर आगे लेकर जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला