सलवार सूट में दिख रही क्यूट बच्ची आज है बॉलीवुड एक्ट्रेस से महंगी, करीना-शिल्पा-सारा से कहीं ज्यादा हैं इनके फॉलोअर्स, पहचाना क्या?

क्या हुआ आप पहचान पाए सलवार सूट में दिख रही इस मासूम बच्ची को? अगर नहीं तो बता दें आज के टाइम में इस बच्ची की फीस और फॉलोअर्स करीना कपूर, शिल्पा शेट्टी और सारा अली खान जैसी अभिनेत्रियों से भी ज्यादा है.

सलवार सूट में दिख रही क्यूट बच्ची आज है बॉलीवुड एक्ट्रेस से महंगी, करीना-शिल्पा-सारा से कहीं ज्यादा हैं इनके फॉलोअर्स, पहचाना क्या?

बहुत बड़ी एक्ट्रेस है सलवार सूट में दिख रही बच्ची

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सितारों के फैंस को उनकी एक झलक भी दिख जाए, तो उनका दिन बन जाता है. अपने स्टार्स की फोटोज और वीडियोज का फैंस को सोशल मीडिया के इस जमाने में बेसब्री से इंतजार रहता है. इसी दौरान एक टीवी एक्ट्रेस के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं और बचपन की तस्वीर में उन्हें पहचानने से इनकार कर रहे हैं. बता दें, यह एक्ट्रेस आज के टाइम में टीवी इंडस्ट्री की एक बहुत मशहूर एक्ट्रेस हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि इनकी पॉपुलैरिटी आज बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा है.

fjoful7g

क्या हुआ आप पहचान पाए सलवार सूट में दिख रही इस मासूम बच्ची को? अगर नहीं, तो बता दें, ये और कोई नहीं बल्कि टेलीविज़न इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी हैं. जी हां, जन्नत जुबैर रहमानी आज के समय में टीवी की सबसे बड़ी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें एक बहुत बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. जन्नत के इंस्टाग्राम पर लगभग 46 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जन्नत फॉलोअर्स के मामले में करीना-शिल्पा और सारा जैसी अभिनेत्रियों को मात देती हैं.

गौरतलब है कि जन्नत जब केवल 8 साल की थीं, तभी उन्होंने एक्टिंग के क्षेत्र में अपना करियर शुरू कर दिया था. जन्नत को अब तक हार जीत, फुलवा, तू आशिकी, मट्टी की बन्नू, काशी- अब ना रहे तेरा कागज कोरा और भारत के वीर पुत्र: महाराणा प्रताप जैसे टीवी सीरियल में प्रमुख भूमिकाएं निभाते हुए देखा जा चुका है. खासकर तू आशिकी में उनके पंक्ति शर्मा के किरदार ने हर किसी का दिल जीत लिया था.

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com