VIDEO: ढोल पर जमकर डांस करते दिखे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, फैन्स ने कहा- जोड़ी हो तो ऐसी

तेजस्वी हो या करण दोनों ही सार्वजनिक तौर पर अपने प्यार का इजहार करने से पीछे नहीं रहते. दोनों का हाल में एक वीडियो सामने आया, जिसमें वे किसी पार्टी में डांस करते दिख रहे हैं.

VIDEO: ढोल पर जमकर डांस करते दिखे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, फैन्स ने कहा- जोड़ी हो तो ऐसी

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

‘बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के बाद से ही करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी सुर्खियों में छाई रहती है. बिग बॉस के घर में बनी ये जोड़ी आज मनोरंजन की दुनिया की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है और उनकी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज आए दिन वायरल होते रहते हैं. तेजस्वी हो या करण दोनों ही सार्वजनिक तौर पर अपने प्यार का इजहार करने से पीछे नहीं रहते. दोनों का हाल में एक वीडियो सामने आया, जिसमें वे किसी पार्टी में डांस करते दिख रहे हैं.

वीडियो में करण और तेजस्वी जमकर डांस करते दिख रहे हैं और दोनों ने हाथ में ड्रिंक पकड़ी हुई है. करण और तेजस्वी दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. तेजस्वी जहां बेज कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं, वहीं करण ने ब्लैक कलर की शेरवानी पहन रखी है. इस दौरान ढोल बजता भी नजर आ रहा है. बता दें कि काफी समय से करण और तेजस्वी की शादी की खबरें भी फैल रही हैं. हालांकि इन सितारों ने अभी इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करण और तेजस्वी सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं और फैंस उन्हें Tejran के नाम से जानते हैं. हाल ही में तेजस्वी और करण कुंद्रा को एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था, जहां तेजस्वी करण को रिसीव करने पहुंची थीं. दरअसल, करण अपने लंबे वर्क शेड्यूल के बाद मुंबई वापस लौटे थे और अपने लेडी लव को अपने सामने देख कर सरप्राइज हो गए, दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.