तेजस्वी ने करण के साथ शादी के बारे में किया खुलासा, कहा- उसके प्यार में... 

तेजस्वी ने करण कुंद्रा के साथ अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बात की और उन्होंने कहा, हम अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं.

तेजस्वी ने करण के साथ शादी के बारे में किया खुलासा, कहा- उसके प्यार में... 

तेजस्वी के साथ करण

नई दिल्ली :

रियलिटी शो बिग बॉस 15 के सेट पर प्यार में पड़ जाने वाले कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अक्सर अपने रिश्ते के लिए ट्रेंड लिस्ट में आते हैं. हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में तेजस्वी ने करण कुंद्रा के साथ अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बात की और उन्होंने कहा, हम अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. हमें अभी इस बारे में बात करने का मौका नहीं मिला है और इन बातों पर फोन पर चर्चा नहीं की जा सकती है. 

हम काम से समय निकालेंगे और सही समय इस बारे में बात करेंगे. तेजस्वी ने कहा कि करण कुंद्रा ने सभी को बताया है कि मार्च में हम शादी कर रहे हैं. मार्च एक बड़ी चीज बन गया है. लोग कह रहे हैं मार्च खत्म हो गया, आप दोनों की शादी कब हो रही है.  

तेजस्वी के साथ अपने रिश्ते के बारे में  करण कुंद्रा ने इस साल की शुरुआत में ईटाइम्स को बताया, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता कि हम एक-दूसरे के प्यार में कैसे पड़े. वास्तव में, हम कल रात इस पर चर्चा कर रहे थे. , और तेजस्वी को भी पता नहीं था. शुरू में मैंने सोचा था कि ये लड़की पागल है, लेकिन वह प्यारी है और मैं उससे प्यार करने लगा. करण ने कहा, मैं अक्सर खुद को उसे घूरता हुआ पाता. दोनों अक्सर एक-दूसरे के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर दिखाई देते हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस के घर में रहने के दौरान डेटिंग शुरू की, जहां वे दोनों कंटेस्टेंट थे. इसकी शुरुआत तब हुई, जब करण कुंद्रा ने कबूल किया कि उनका तेजस्वी पर क्रश है. बिग बॉस 15 का पिछला सीज़न जीतने वाले तेजस्वी प्रकाश फिलहाल नागिन 6 में लीड रोल में नजर आ रही हैं.