‘कभी सौतन, कभी सहेली’ की तनु का बदल गया है लुक, लेटेस्ट फोटो में देखें एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

अनिता हस्सनंदनी 2001 में टीवी शो कभी ‘सौतन कभी, कभी सहेली’ में दिखी थी. इस शो से उन्होंने टीवी में डेब्यू किया था. इस शो में वह तनु के रोल में दिखी थीं.

‘कभी सौतन, कभी सहेली’ की तनु का बदल गया है लुक, लेटेस्ट फोटो में देखें एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

'कभी सौतन कभी सहेली' की अनिता

नई दिल्ली :

अनिता हस्सनंदनी 2001 में टीवी शो कभी ‘सौतन कभी, कभी सहेली' में दिखी थी. इस शो से उन्होंने टीवी में डेब्यू किया था. इस शो में वह तनु के रोल में दिखी थीं. सीधी सादी तनु का अब लुक बदल गया है और वह टीवी की जानी मानी एक्ट्रेसेज में से एक है. तनु के रोल में इस शो में मशहूर अभिनेत्री  अनिता हस्सनंदनी थीं. एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी के साथ इस शो में उर्वशी ढोलकिया भी दिखी थी. उर्वशी इस शो में तनु के हस्बैंड की गर्लफ्रेंड के रोल में थीं. 

बता दें कि इतने सालों में अनिता बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश हो गई हैं. वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. अनिता का हर स्टाइल उनके फैंस को काफी पसंद आता है. अनिता स्टाइल के मामले में बॅालीवुड एक्ट्रेसेज को भी टक्कर देती हैं.  

अनिता एकता कपूर की फेवरेट एक्ट्रेसेज में से एक हैं. वह ‘नागिन' में भी नागिन के रोल में नजर आई थीं. इसके अलावा वह एक फिल्म में भी नजर आई थीं, जिसका नाम कृष्णा कॉटेज है. यह फिल्म भले ही सफल नहीं रही, लेकिन इस फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया. अनिता हस्सनंदनी ने कन्नड़, तमिल तथा तेलुगु में भी काम किया है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो अनिता के बॉयफ्रेंड बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान थे. वहीं अनिता ने रोहित रेड्डी से शादी की है. उनका एक बेटा है और फिलहाल वह  मदरहूड को एंज्वॉय कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘कभी सौतन कभी सहेली' के बाद अनिता ‘काव्यांजलि' में अंजलि नंदा के रोल में नजर आईं. इस शो में उनके रोल का काफी पसंद किया गया. वहीं अनिता ‘कसम से', ‘क्यूंकि सास भी कभी बहु थी' में सांची, ‘कहानी हमारे महाभारत की' में द्रौपदी,  ‘ये है मोहब्बते' में शगुन और ‘नागिन 3' में विशाखा के रोल में और ‘फीयर फ़ैक्टर- खतरों के खिलाडी' जैसे शो मे नजर आईं थीं