तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू ने 23 साल की उम्र में खरीदा आलीशान घर, देखें तस्वीरें

'सोनू' उर्फ पलक सिधवानी (Palak Sindhwani) ने अपने नए घर की कुछ तस्वीरें साझा हैं. जिसके बाद उनके खास, दोस्त और उनके चाहने वाले उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू ने 23 साल की उम्र में खरीदा आलीशान घर, देखें तस्वीरें

'सोनू' ने मात्र 23 साल की उम्र में खरीदा आलीशान घर

नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ulta Chashma) एक ऐसा शो है जिसने हर एक के दिल में अपनी जगह बनाई है. भारी टीआरपी के साथ नए एपिसोड से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला शो तारक मेहता की टीम भी लंबी चौड़ी है और हर किरादार काफी पॉपुलर है. वहीं शो में आत्माराम तुकाराम भिडे की बेटी सोनू के किरदार में नजर आने वाली पलक सिधवानी  (Palak Sindhwani) की भी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वे आए दिनों अपने लेटेस्ट पोस्ट से जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर बताया है कि उन्होंने अपना नया घर खरीद लिया है. 

शेयर कीं नए घर की तस्वीरें 
'सोनू' उर्फ पलक सिधवानी (Palak Sindhwani) ने अपने नए घर की कुछ तस्वीरें साझा हैं. जिसके बाद उनके खास, दोस्त और उनके चाहने वाले उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं. बता दें कि पलक सिधवानी अभी मात्र 23 साल की ही हैं.


 
सोनू के किरदार से जीता फैंस का दिल 
शेयर की गईं तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे अपने लिविंग रूम में बैठी नजर आ रही हैं. आस-पास फर्नीचर नजर आ रहा है. वहीं पलक ने भी एथनिक वियर पहना हुआ है जो उनपर काफी जंच रहा है. बता दें कि पलक सिधवानी (Palak Sindhwani) का इस किरदार से पॉपुलेरिटी का ग्राफ हाई हुआ है. उनके चाहने वाले सोनू के किरदार में उन्हें बेहद पसंद करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com