Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मकर संक्रांति की तैयारी में जुटी गोकुलधाम सोसाइटी, जेठालाल ने दिए पतंगबाजी के टिप्स

मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2019) के त्योहार का 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' गोकुलधाम सोसाइटी में अपना ही अलग मजा है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मकर संक्रांति की तैयारी में जुटी गोकुलधाम सोसाइटी, जेठालाल ने दिए पतंगबाजी के टिप्स

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में मकर संक्रांति पर होगी पतंगबाजी

खास बातें

  • मकर संक्रांति पर होगी पतंगबाजी
  • जेठालाल देंगे पतंगबाजी के टिप्स
  • पतंगबाजी मुकाबले में होंगे शामिल
नई दिल्ली:

मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2019) के त्योहार का 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' गोकुलधाम सोसाइटी में अपना ही अलग मजा है. मकर संक्रांति के मौके पर गोकुलधाम में जेठालाल, बबीता, भिड़े और बाकी सदस्य जमकर धमाल करने के मूड में हैं, खास यह कि गोकुलधामवासियों ने तो पतंगबाजी की प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में जेठालाल को बबीता को पतंग उड़ाना सिखाते नजर आ रहे हैं तो सोसाइटी के बाकी सदस्य भी पीछे नहीं हैं और मकर संक्रांति को लेकर पूरे उत्साह में हैं.

सारा अली खान ने मम्मी अमृता सिंह के साथ इस अंदाज में मनाई लोहड़ी, Photo हुईं वायरल

'गली बॉय' के 'अपना टाइम आएगा' सॉन्ग में रणवीर सिंह का जबरदस्त रैप, यूं उड़ाया गरदा- देखें Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के आने वाले एपिसोड में मक्रर संक्रांति (Makar Sankaranti) की धूम देखी जा सकेगी. जेठालाल वडोदरा के लिए निकलने से पहले सोसाइटी के सारे लोगों को कहकर जाते हैं कि वे मकर संक्रांति के लिए पतंग उड़ाने की प्रैक्टिस करते रहें. मकर संक्रांति में पतंग उड़ाने का बहुत महत्व है, और इस दिन पतंगबाजी के जबरदस्त मुकालबले भी होते हैं. 

हॉलीवुड सेंसेशन क्रिस्टल अजय देवगन संग कर रही है बॉलीवुड में डेब्यू, Photo हुई वायरल

 

n1l5efmo

संजू' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने यौन उत्पीड़न के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, महिला को कुछ इस तरह दिया जवाब...

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में जेठालाल सबको अपने सरप्राइज इनविटेशन के लिए तैयार कर रहे हैं, वे सबको वडोदरा काइट फेस्टिवल (Kite Festival) में ले जाने वाले हैं. वडोदरा में होने वाले पतंगबाजी समारोह में इंटरनेशनल एक्सपर्ट्स भी आएंगे और पतंगबाजी के मुकाबले में हिस्सा लेंगे. ऐसे में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के जेठालाल की टीम क्या गुल खिलाती है, ये देखना दिलचस्प होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...