Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: चोरी करते धरे गए जेठालाल और उनके दोस्त, लगे संगीन आरोप

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में छोटी-सी बात पर हंगामा हो जाता है. फिर करे चाहे कोई भी, मामला चाहे कोई भी हो, लेकिन भुगतना जेठालाल को ही पड़ता है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: चोरी करते धरे गए जेठालाल और उनके दोस्त, लगे संगीन आरोप

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का सीन

खास बातें

  • जेठालाल और उनके दोस्त मुश्किल में
  • नए साल के सेलिब्रेशन के चक्कर में फंसे
  • चोरी करते रंगे हाथ धरे गए
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में छोटी-सी बात पर हंगामा हो जाता है. फिर करे चाहे कोई भी, मामला चाहे कोई भी हो, लेकिन भुगतना जेठालाल को ही पड़ता है. नए साल के मौके पर जेठालाल ऐसे ही एक मौके पर गोकुलधाम सोसायटी के बाकी दोस्तों के साथ एक आरोप में फंस गए. हुआ यूं कि पहली जनवरी की ठंड की रात में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पुरुष मंडल ने निर्णय लिया कि वे सभी अब्दुल की दुकान पर बैठकर ठंडा-ठंडा नींबू सोडा पिएंगे. वे बहुत ही जोश में वहां पर पहुंचते हैं. 

Badshah के 'करे जा' ने मचाई धूम, 24 घंटे में देख चुके हैं एक करोड़ लोग, लिरिक्स सुनकर कह पड़ेंगे OMG!
 

tmk

Bigg Boss 11: 'आवाम' की चहेती अर्शी खान की हो रही है वापसी, इस तरह पलटेंगी बाजी

लेकिन दुकान पर उन्हें पता चलता है कि अब्दुल की दुकान पर नींबू खत्म हो गए हैं . इतनी रात को नींबू की इकलौती खुली  दुकान पर पोपटलाल झगड़ा कर लेता है और फिर सभी पुरुष पास के एक बंगले में लगे नींबू के पेड़ से नींबू चुपचाप निकालने पहुंच जाते हैं.  उनकी ये हरकत चोरी न बन जाये इसलिए सभी उन नींबुओं के बदले में पेड़ के नीचे पैसे रख कर आते हैं . नींबू तो मिलते हैं पर दीवार कूदकर अंदर गए सभी गोकुलधाम के पुरुषों का स्वागत बंगले से निकलने पर पुलिस वाले करते हैं.

मनोज कुमार से शाहरुख खान तक NRI फैक्टर रहा सबके लिए Superhit
 
tmkoc

निराश होकर भारत छोड़ गए थे Nobel विजेता, Bollywood के ये 5 वैज्ञानिक भी हैं यादगार

गोकुलधाम के सभी पुरुष पुलिस को देखकर घबरा जाते हैं, और उसके बाद जो हंगामा होता है उसमें हंसी के साथ भरपूर मस्ती भी रहेगी. इस एपिसोड का प्रसारण 19 जनवरी को होगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com