Surbhi Chandna ने शरद मल्होत्रा के साथ किया रोमांटिक डांस, दोनों की केमिस्ट्री ने जीता दिल- देखें Video

सुरभि चंदना का हाल ही में वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऑन स्क्रीन पति शरद मल्होत्रा के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों सेलेना गोमेज के सॉन्ग गुड फॉर यू पर रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Surbhi Chandna ने शरद मल्होत्रा के साथ किया रोमांटिक डांस, दोनों की केमिस्ट्री ने जीता दिल- देखें Video

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने शरद मल्होत्रा के साथ किया डांस

खास बातें

  • सुरभि चंदना ने किया शरद मल्होत्रा के साथ रोमांटिक डांस
  • वीडियो में दिखी दोनों की जोरदार केमिस्ट्री
  • सुरभि चंदना का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) इन दिनों अपने सीरियल नागिन 5 के जरिए खूब धमाल मचा रही हैं. सीरियल में चंदना शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई नज आ रही हैं. सीरियल से इतर सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सुरभि चंदना का हाल ही में वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऑन स्क्रीन पति शरद मल्होत्रा के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों सेलेना गोमेज के सॉन्ग गुड फॉर यू पर रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) और शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) वीडियो में जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. डांस के दौरान दोनों की केमिस्ट्री और स्टाइल भी देखने लायक है. वीडियो में उनके स्टेप और एक्सप्रेशंस भी तारीफ के लायक हैं. सुरभि और शरद के इस वीडियो को अभी तक 38 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इसे शेयर करते हुए सुरभि चंदना ने लिखा, "आग..." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुरभि चंदना ने अपने अंदाज से इस कदर सुर्खियां बटोरी हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नागिन 5 में शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) और सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) की जोड़ी को खूब पसंद भी किया जा रहा है. अकसर सुरभि चंदना अपनी को-स्टार के साथ फोटो और वीडियो भी शेयर करती हुई नजर आती हैं. बता दें कि नागिन 5 में सबसे पहले हिना खान की एंट्री हुई थी. भले ही एक्ट्रेस 3 एपिसोड में दिखाई दीं, लेकिन उन्होंने इसके जरिए लोगों का दिल जीत लिया था. हिना खान के बाद टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने उनकी जगह ले ली. नागिन के अवतार में सुरभि चंदना को खूब पसंद भी किया जा रहा है. इससे पहले सुरभि ने 'इश्कबाज' के जरिए लोगों का दिल जीता था.