Video: सुनील ग्रोवर सड़क किनारे बेचने पहुंचे नेकलेस, फिर कस्टमर से बोला कुछ ऐसा जिसे सुन आप भी रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

सुनील ग्रोवर अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनका स्टाइल तो लोगों को हंसने पर मजबूर कर देता है. कभी वे सब्जियां काट कर फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं तो कभी वे ट्रेन और मेट्रो में अपने सुहाने सफर से फैन्स का मन मोह लेते हैं.

Video: सुनील ग्रोवर सड़क किनारे बेचने पहुंचे नेकलेस, फिर कस्टमर से बोला कुछ ऐसा जिसे सुन आप भी रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

सुनील ग्रोवर सड़क किनारे बेचने पहुंचे नेकलेस

नई दिल्ली :

सुनील ग्रोवर अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनका स्टाइल तो लोगों को हंसने पर मजबूर कर देता है. कभी वे सब्जियां काट कर फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं तो कभी वे ट्रेन और मेट्रो में अपने सुहाने सफर से फैन्स का मन मोह लेते हैं. वहीं हाल ही में सुनील ग्रोवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनील ग्रोवर सड़क किनारे महिलाओं के नेकलेस लिए बैठे नजर आ रहे हैं. उनके बेचने के तरीके को देख अच्छे अच्छों का ध्यान उन्ही की ओर खिंचा चला जा रहा है. 

हाल ही में सुनील ग्रोवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे सड़क के किनारे महिलाओं के नेकलेस लिए बैठे होते हैं, लेकिन जैसे ही एक महिला उनसे नेकलेस लेने आती है वह देने से मना कर देते हैं. सुनील कहते हैं कि ये बेचने के लिए नहीं हैं ये बस रखे हैं. जिसके बाद वह महिला नहीं मानती है. वह कहती है अच्छा एक देदो इसके बाद भी वे बार बार मना कर कहते हैं. ये सब पर्सनल है सब मेरा है ये बेचने के लिए नहीं है.

सुनील का ये वीडियो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देख फैन्स तो अपनी हंसी ही कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है सर सामान बेचने का क्या स्टाइल है. तो वहीं दूसरे ने कहा ये काफी फनी है. आपका अंदाज ही सबसे अलग है. 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट