सुगंधा मिश्रा के पति ने की नुसरत फतेह अली खान की नकल, लोग बोले- लड़का और भी खतरनाक हो गया

जी कॉमेडी शो में उस समय चार चांद लग जाएंगे जब मशहूर कॉमेडियन डॉ. संकेत भोसले नुसरत फतेह अली खान की एक्टिंग करेंगे.

सुगंधा मिश्रा के पति ने की नुसरत फतेह अली खान की नकल, लोग बोले- लड़का और भी खतरनाक हो गया

जी कॉमेडी शो का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

जी कॉमेडी शो में हर हफ्ते जमकर ठहाके लगते हैं. इस हफ्ते भी कुछ मजेदार होने वाला है. इस हफ्ते तापसी पन्नू अपनी फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का प्रचार करने के लिए पहुंचेंगी. शो के जज फराह खान और शो के कॉमेडियंस के साथ मिलकर वह जमकर मस्ती करेंगे. शो में उस समय चार चांद लग जाएंगे जब मशहूर कॉमेडियन डॉ. संकेत भोसले नुसरत फतेह अली खान की एक्टिंग करेंगे. यही नहीं, संकेत भोसले नुसरत फतेह अली खान के लोकप्रिय गीतों पर फराह खान और तापसी पन्नू के नाम पर गाने बनाकर सबका मनोरंजन कर रहे हैं.

जी कॉमेडी शो के इस वीडियो को फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'सब पागल हो गए. संकेत खुद को बहुत ही शानदार तरीके से खुद को सपोर्ट कर रहे हैं.' इस तरह संकेत भोसले के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, और इस वीडियो पर लगातार फैन्स के कमेंट भी आ रहे हैं, और उनकी इस एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके इस वीडियो को तबु ने भी पसंद किया है.

जी कॉमेडी शो के संकेत भोसले के इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट किया है, 'शादी के बाद लड़का और भी खतरनाक हो गया है.' वहीं एक फैन ने इसे फनी बताया है तो वहीं कुछ लोग इश बात से भी खफा हैं कि नुसरत फतेह अली खान का मजाक बनाया जा रहा है. इस वीडियो को अभी तक 80 हजार से ज्यादा लाइख्स मिल चुके हैं.  


देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com