Shocking! बिग बॉस 17 के घर में इन दो कंटेस्टेंट को मिला स्पेशल ट्रीटमेंट, कॉन्ट्रेक्ट में लिखवाया था स्पेशल टर्म्स, भड़के कंटेस्टेंट

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 की बायस्डनेस अब खुलेआम दिखने को मिली है, जिसके चलते दो कंटेस्टेंट को उनके कॉन्ट्रेक्ट में स्पेशल ट्रीटमेंट की बात लिखी है.

Shocking! बिग बॉस 17 के घर में इन दो कंटेस्टेंट को मिला स्पेशल ट्रीटमेंट, कॉन्ट्रेक्ट में लिखवाया था स्पेशल टर्म्स, भड़के कंटेस्टेंट

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को मिला स्पेशल ट्रीटमेंट

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस 17 के लॉन्च की शुरआत से बिग बॉस ने बायस्ड होने की बात कही है, जो इस सीजन में पहली बार कायम होता दिख रहा है. दरअसल, शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें दो कंट्स्टेंट को स्पेशल ट्रीटमेंट मिलता हुआ दिख रहा है, जिसे उन्होंने कॉन्ट्रेक्ट में लिखवाया है. इसे सुनने के बाद घरवालों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचता दिख रहा है. हालांकि प्रोमो में बिग बॉस एक ऐलान भी करते हुए दिख रहे हैं, जो कि दो कंटेस्टेंट के लिए किसी झटके से कम नहीं है. 

यह कंटेस्टेंट और कोई नहीं कपल जोड़ी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन  हैं. दरअसल, अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में विक्की जैन हेयरकट करवाकर आते हैं, जिसके बाद अरुण माशेट्टी, तहलका और सना सईद सुनते हैं और गुस्से में नजर आते हैं. वहीं आगे मन्नारा इस बायस्डनेस को लेकर गुस्से में नजर आती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रोमो में आगे बिग बॉस कहते हैं, '' मौहल्ले में आने वाले दो लोगों को मैने कई बार समझाया कि आपकी एक मांग शो में आपके खिलाफ जा सकती है. लेकिन उन्होंने मुझे हर बार यही कहा कि हम हैंडल कर लेंगे. विक्की और अंकिता का फैसला मैं छोड़ता हूं आप सब पर. मैं आपकी सर्विसेज तब तक खारिज कर रहा हूं. जब तक मौहल्ले वाले हामी नहीं भरते. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. एक यूजर ने लिखा, ये कौनसा कॉन्ट्रैक्ट है. दूसरे यूजर ने लिखा, विक्की अंकिता का अलग ही चल रहा है.