सिमी ग्रेवाल करेंगी बिग बॉस 16 में एंट्री, शालीन से पूछेंगी सवाल- चिकन और टीना में से किसे चुनना चाहोगे?

बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में शालीन और टीना की मां दोनों को समझाते हुए नजर आईं. एक तरफ जहां शालीन को उनकी मां ने टीना से दूर रहने की बात कही. टीना की मां ने भी उन्हें एक ही सलाह दी कि वह अपना गेम खेलें.

सिमी ग्रेवाल करेंगी बिग बॉस 16 में एंट्री, शालीन से पूछेंगी सवाल- चिकन और टीना में से किसे चुनना चाहोगे?

सिम्मी ग्रेवाल करेंगी शालीन भनोट और प्रिंयका चाहर चौधरी से सवाल

नई दिल्ली:

रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इन दिनों फैमिली वीक देखने को मिल रहा है. जहां लेटेस्ट एपिसोड में शालीन भनोट और टीना की मां ने एंट्री ली तो वहीं अपकमिंग एपिसोड में सुंबुल के बड़े पापा तो सौंदर्या शर्मा की मम्मी शो में एंट्री लेंगी. इसी बीच शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज हो गया है, जिसमें सिर्फ कंटेस्टेंट्स की फैमिली ही नहीं बल्कि 70s की फेमस एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल शो में एंट्री लेंगी. यही नहीं वह कंटेस्टेंट्स के सामने ऐसा टास्क रखेंगी, जिसे देखकर शालीन और टीना के बीच दूरियां बढ़ती दिखेंगी.

सिमी ग्रेवाल करेंगी शो में एंट्री

मेकर्स द्वारा रिलीज किए गए प्रोमो में सिमी ग्रेवाल को दिखाया गया है और बैकग्राउंड में बिग बॉस कहते हैं कि सालों बाद सिमी ग्रेवाल लेकर बातों की वही यादगार चमक. इसके बाद सिमी ग्रेवाल, प्रियंका से पूछती हैं कि आपके सामने दो प्लेट हैं, जिनमें से किसी एक को आपको चुनना है. यह इनमें एक स्टारडम और शौहरत की और दूसरी प्यार की. इस पर प्रिंयका जवाब  देते हुए कहती हैं लव का प्लेट चुनना चाहूंगी.

सिमी ग्रेवाल ने पूछा शालीन से सवाल

दूसरा सवाल सिमी ग्रेवाल शालीन से करते हुए कहती हैं कि आपके सामने दो प्लेट हैं, जिसमें एक में टीना और दूसरे में चिकन. इतने में ही शालीन कहते हैं कि मैम मैं दूसरी प्लेट चुनना चाहूंगा चाहे फिर उसमें कुछ भी हो. इसमें सिमी ग्रेवाल कहती हैं टीना को नहीं चुनेंगे और मजाक में कहेगीं प्लीज डोन्ट बी हार्ड ऑन हिम... इस पर सभी घरवाले हंसेंगे. लेकिन टीना का चेहरा देखने लायक होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, लेटेस्ट एपिसोड में शालीन और टीना की मां दोनों को समझाते हुए नजर आईं. एक तरफ जहां शालीन को उनकी मां ने टीना से दूर रहने की बात कही. टीना की मां ने भी उन्हें एक ही सलाह दी कि वह अपना गेम खेलें.