बिग बॉस के मंच पर गूंजा Sidharth Shukla का डायलॉग, रोंगटे खड़े कर देगा Shehnaaz का यह वीडियो

Bigg Boss 15 Grand Finale: इस वीडियो में शहनाज गिल को गली बॉय के गाने तेरा बाप आया पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने लिखा है, 'एक बार का राजा, हमेशा के लिए बिग बॉस का राजा सिद्धार्थ शुक्ला...'

बिग बॉस के मंच पर गूंजा Sidharth Shukla का डायलॉग, रोंगटे खड़े कर देगा Shehnaaz का यह वीडियो

बिग बॉस 15 के फिनाले में गूंजेगी सिद्धार्थ शुक्ला की आवाज

नई दिल्ली :

बिग बॉस का शो जब तक रहेगा, तब तक सिद्धार्थ शुक्ला का नाम गूंजता रहेगा. बिग बॉस 15 के फिनाले को देखकर तो यही कहा जा सकता है. Siddharth Shukla बिग बॉस 13 में आए, शेर की तरह गरजे और विजेता बने. लेकिन इस दुनिया से उनकी अचानक हुई विदाई ने न सिर्फ उनके परिजनों बल्कि फैन्स को भी तोड़ कर रख दिया. बिग बॉस 15 के मंच पर शहनाज गिल आएंगी और उनके साथ समय-समय पर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम और आवाज गूंजती रहेगी. Shehnaaz Gill ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो के शुरू होते ही सिद्धार्थ शुक्ला की आवाज सुनाई देती है और ऐसा डायलॉग सुनाई देता है कि फैन्स के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में शहनाज गिल को गली बॉय के गाने तेरा बाप आया पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने लिखा है, 'एक बार का राजा, हमेशा के लिए बिग बॉस का राजा सिद्धार्थ शुक्ला...समझ में आया ना? #SidharthShukla' इस तरह सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स के लिए मंच पर इमोशनल करने वाला मौका आएगा. यही नहीं, जब शहनाज गिल सलमान खान से मिलती हैं तो दोनों ही इमोशनल हो जाते हैं. यही नहीं, सलमान खान अपनी आंखों से बहते आंसुओं को रोक नहीं पाते हैं. इस तरह बिग बॉस 15 का फिनाले इमोशनल होने वाला है.