सिद्धार्थ शुक्ला को फैंस से मिले ढेर सारे तोहफे, Photo शेयर कर बोले- ईमानदारी से बताऊं तो...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने एक फोटो शेयर की है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है. इस फोटो में सिद्धार्थ शुक्ला के बेड पर ढेर सारे गिफ्ट नजर आ रहे हैं, जो कि उन्हें उनके फैंस से मिले हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला को फैंस से मिले ढेर सारे तोहफे, Photo शेयर कर बोले- ईमानदारी से बताऊं तो...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने फैंस से मिले गिफ्ट को सोशल मीडिया पर किया शेयर

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस से मिले तोहफे की फोटो की शेयर
  • एक्टर ने धन्यवाद करते हुए कहा कि ईमानदारी से बताऊं तो...
  • सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) शो के खत्म होने के बाद भी लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. उनकी फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ चुकी है कि अकसर वह सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड करते हैं. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने एक फोटो शेयर की है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है. इस फोटो में सिद्धार्थ शुक्ला के बेड पर ढेर सारे गिफ्ट नजर आ रहे हैं, जो कि उन्हें उनके फैंस से मिले हैं. वहीं, फोटो में सिद्धार्थ शुक्ला गिफ्ट के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला को मिले तोहफे में फैंस ने उन्हें सबसे ज्यादा फोटोफ्रेम दिये हैं, जिसमें वह बिग बॉस 13 की ट्रॉफी लिये दिखाई दे रहे हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की इस फोटो को पांच लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं. एक्टर ने इस फोटो को शेयर करते हुए कहा, "आप सबके ढेर सारे प्यार के लिए धन्यवाद, लेकिन ईमानदारी से बताऊं तो आपकी शुभकामनाएं ही मेरे लिए इन सब प्रयासों से अधिक मायने रखती है." फोटो में नजर आ रहा है कि किसी ने सिद्धार्थ शुक्ला को फोटोफ्रेम दिये हैं तो किसी ने टी-शर्ट गिफ्ट की है. इसके अलावा 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट को फैंस ने कार्ड, मग, चॉकलेट्स और भी कई तोहफे दिये. उनकी इस फोटो पर बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने भी कमेंट किया और कहा, "आखिरकार..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बीते दिन ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल के गाने 'भुला दुंगा' का पोस्टर रिलीज हुआ, जिसे फैंस से खूब सारा प्यार मिला. इस पोस्टर में भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री देखने लायक है. दोनों कलाकार बिग बॉस 13 के बाद दर्शन रावल के गाने में नजर आने वाले हैं. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 में रहते हुए अपार लोकप्रियता हासिल की. उन्हें विजेता के तौर पर शो से ट्रॉफी और 40 लाख रुपये का इनाम भी मिला.