सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने जब ‘भीगे होंठ तेरे’ पर किया था रोमांटिक डांस, मेहमानों ने बंद कर ली थी आंखें...देखें Video

बिग बॉस 13 का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शहनाज और सिद्धार्थ को रोमांटिक डांस करते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो भले ही पुराना हो, लेकिन इसे देखने के बाद सभी पुरानी यादें ताजा हो गई हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने जब ‘भीगे होंठ तेरे’ पर किया था रोमांटिक डांस, मेहमानों ने बंद कर ली थी आंखें...देखें Video

सिद्धार्थ और शहनाज का रोमांटिक डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ को गए हुए काफी समय बीत चला है, लेकिन उनके फैन्स उन्हें भूलने का नाम ही नहीं ले रहे. वहीं सिद्धार्थ के जाने के बाद उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल का भी बुरा हाल है. शहनाज जैसे-तैसे खुद को संभाल कर एक महीने के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म ‘होंसला रख' का प्रमोशन कर रही हैं. सिडनाज के चाहने वाले अक्सर दोनों की कोई न कोई पुरानी वीडियो शेयर कर रहे हैं. ऐसे में बिग बॉस 13 का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शहनाज और सिद्धार्थ को रोमांटिक डांस करते हुए देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो भले ही पुराना हो, लेकिन इसे देखने के बाद सभी पुरानी यादें ताजा हो गई हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस के घर में कुछ मेहमान आए हैं और सिद्धार्थ शहनाज के साथ मस्ती में इमरान हाशमी के गाने ‘भीगे होंठ तेरे' पर डांस कर रहे हैं. दोनों की मस्ती इस वीडियो में देखने लायक है. सिद्धार्थ शहनाज के साथ जिस तरीके से डांस कर रहे हैं, उसे देखने के बाद घर में आए मेहमानों ने अपनी आंखें बंद कर ली हैं.

इस मस्ती भरे वीडियो को देखने के बाद जहां एक तरफ सिडनाज फैन्स के चेहरे पर मुस्कान आ गई है, वहीं वे ये सोचकर भी दुखी हैं कि उन्हें इस तरह की मस्ती दोबारा देखने को नहीं मिलेगी. दोनों के फैन्स इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कोई सिद्धार्थ को शहनाज के लिए लौट आने को कह रहा है, तो कोई कह रहा है कि वे जहां भी हैं बस खुश रहें.

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com