Shehnaaz Gill संग दिसंबर में शादी करने वाले थे Sidharth Shukla, हो चुकी थी दोनों की सगाई!

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दिसंबर में शादी करने वाले थे. ये बाते कई रिपोर्ट्स में कही गई हैं.

Shehnaaz Gill संग दिसंबर में शादी करने वाले थे Sidharth Shukla, हो चुकी थी दोनों की सगाई!

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला बीते 2 दिसंबर को दुनिया को अलविदा कह गए. उनके निधन से फैन्स और उनके साथी कलाकार काफी परेशान और सदमे में हैं. सिद्धार्थ सिर्फ 40 के थे और जिंदगी में नई ऊंचाइयों को छू रहे थे. सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार ओशिवरा शव दाहगृह में किया गया, जहां बाहर काफी संख्या में लोग इकट्ठा थे. इस दौरान शहनाज गिल भी मौजूद रहीं. वो काफी बेसुध दिखाई दे रही थीं. उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसमें उनका रो-रोकर बुरा हाल देखा गया था. अब खबर है कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला इसी साल दिसंबर में शादी करने वाले थे.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को लेकर टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट्स के अनुसार, इस जोड़े ने पहले ही सगाई कर ली थी. साथ ही अपनी शादी का तैयारियों में जुटे हुए थे. रिपोर्ट के मुताबिक, सिडनाज ने शादी के बारे में अपनी फैमिली को बताया था जो कि वेडिंग डे की तैयारी में बिजी थे. रिपोर्ट के अनुसार, दोनों की फैमिली उनकी शादी की तैयारियों में जोरो-शोरों से जुटी हुई थी. मुंबई के एक होटल के साथ रूम, बैंक्वेट और दूसरी सर्विसेज को लेकर उनकी बातचीत भी चल रही थी. दोनों की शादी 3 दिनों का इवेंट होने वाली थी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के परिवार के साथ-साथ उनके दोस्तों को भी इस बारे में पता था, लेकिन उन्होंने भी इस बात को सीक्रेट रखा हुआ था. अब शहनाज और सिद्धार्थ को लेकर आई इन खबरों में कितनी सच्चाई है वो तो समय आने पर ही पता चलेगा. बता दें कि सिद्धार्थ की अंतिम विदाई पर शहनाज की हालत बिल्किल अच्छी नहीं थी. वो काफी दुखी लग रही थी. उनकी और सिद्धार्थ की मम्मी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.