अर्जुन बिजलानी ने 'बचपन का प्यार' गाने पर जमीन पर लोटकर किया डांस, श्वेता तिवारी भी आईं नजर- देखें वीडियो

खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अर्जुन बिजलानी के साथ श्वेता तिवारी, आस्था गिल, विशाल सिंह और सना मकबूल 'बचपन का प्यार' सॉन्ग पर मस्ती कर रहे हैं.

अर्जुन बिजलानी ने 'बचपन का प्यार' गाने पर जमीन पर लोटकर किया डांस, श्वेता तिवारी भी आईं नजर- देखें वीडियो

अर्जुन बिजलानी ने दोस्तों के साथ 'बचपन का प्यार' गाने पर किया डांस

नई दिल्ली:

खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट इन दिनों अपने शो के चलते खास सुर्खियों में बने हुए हैं. ऐसे में उनका एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अर्जुन बिजलानी के साथ श्वेता तिवारी, आस्था गिल, विशाल सिंह और सना मकबूल नजर आ रही हैं. वीडियो देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके दोस्त घर पर गेट टुगेदर के लिए आए हैं. मजेदार यह है कि सभी दोस्त 'बचपन का प्यार' सॉन्ग पर जमकर मस्ती कर रहे हैं और जमीन पर लोटकर डांस कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर छा गया फनी वीडियो
अर्जुन बिजलानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फनी वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ पॉपुलर गाने 'बचपन का प्यार' पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि श्वेता तिवारी, आस्था गिल,और सना मकबूल सोफे पर डांसिंग स्टेप्स कर गाने का मजा ले रही हैं वहीं अर्जुन और विशाल जमीन पर लोट-लोट कर डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो को देख अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं. साथ ही वीडियो पर फैंस के फनी कमेंट भी देखे जा सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खतरों के खिलाड़ी में आ रहे हैं नजर
आपको बता दें कि अर्जुन बिजलानी जाने माने टीवी एक्टर और एंकर हैं. इन दिनों वे खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 को लेकर लाइमलाइट में आए हैं. इसके अलावा वे बिग बॉस के ओटीटी के लॉन्च में भी नजर आए थे. अर्जुन की करण वाही के साथ धमाकेदार परफॉर्मेंस भी देखी गई थी.