शिवांगी जोशी ने डांस वीडियो किया शेयर तो फैंस को आई नायरा की याद, बोले- ये रिश्ता क्या कहलाता है आपके...

Shivangi Joshi Dance Video: ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा यानी शिवांगी जोशी ने नया वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

शिवांगी जोशी ने डांस वीडियो किया शेयर तो फैंस को आई नायरा की याद, बोले- ये रिश्ता क्या कहलाता है आपके...

ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा यानी शिवांगी जोशी ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

Shivangi Joshi Dance Video: शिवांगी जोशी को ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा के रोल के लिए आज भी फैंस काफी पसंद करते हैं. वहीं उनसे सीरियल में दोबारा वापस लौटने की गुजारिश भी करते हैं. हालांकि अब उनके नए सीरियल बरसातें मौसम प्यार का सीरियल को भी फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. इसी बीच अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए शिवांगी जोशी ने एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर एक बार फिर ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नायरा की याद आ गई है. 

शिवांगी जोशी ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक गढ़वाली गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है. जबरदस्त स्टेप्स के साथ शिवांगी का लुक भी बेहद खूबसूरत है. इस वीडियो को देख जहां फैंस को ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा की याद आ गई है तो वहीं सेलेब्स एक्ट्रेस के डांस स्टेप्स की तारीफ करते हुए नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि शिवांगी जोशी उत्तराखंड की रहने वाली हैं. वहीं उन्हें बालिका वधू 2 और बेगुसराय जैसे सीरियल में देखा गया है. जबकि उन्हें खास पहचान ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक की वाइफ और अक्षरा की बेटी नायरा का किरदार निभाकर मिली. वहीं इन दिनों वह कुशाल टंडन के साथ बरसातें सीरियल में नजर आ रही हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं कहा जा रहा है कि शो में एक नई एंट्री होने वाली है. दरअसल, एक्टर सिंबा नागपाल शो में अराधना और रेयांश की जिंदगी में एक अहम किरदार निभाएंगे.