झलक दिखला जा में शिल्पा शिंदे और रूबीना दिलैक में टक्कर, देखें कैसे तैयारी कर रही हैं टीवी की सुपरस्टार

टीवी का डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा का सीजन 10 शुरू हो चुका है. हर साल की तरह इस साल भी टीवी के कई सितारों ने इस शो में हिस्सा लिया है. उनमें से टीवी की दो मशहूर अभिनेत्रियां शिल्पा शिंदे और रूबीना दिलैक भी हैं.

झलक दिखला जा में शिल्पा शिंदे और रूबीना दिलैक में टक्कर, देखें कैसे तैयारी कर रही हैं टीवी की सुपरस्टार

झलक दिखला जा में शिल्पा शिंदे और रूबीना दिलैक में टक्कर

नई दिल्ली:

टीवी का डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा का सीजन 10 शुरू हो चुका है. हर साल की तरह इस साल भी टीवी के कई सितारों ने इस शो में हिस्सा लिया है. उनमें से टीवी की दो मशहूर अभिनेत्रियां शिल्पा शिंदे और रूबीना दिलैक भी हैं. दोनों जल्द अपने डांस का दम दिखाने वाली हैं. झलक दिखला जा 10 से जुड़े शिल्पा शिंदे और रूबीना दिलैक के डांस के वीडियो प्रोमो भी तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिसमें दोनों की परफॉर्मेंस एक-दूसरे को टक्कर देने वाली लग रही हैं. 

बात करें शिल्पा शिंदे की तो कलर्स टीवी ने उनकी परफॉर्मेंस से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिलीज किया है. वीडियो में वह फिल्म शेरशाह के मन भार्या 2.0 गाने पर शानदार डांस कर रही हैं. इसके अलावा वीडियो में शिल्पा शिंदे अपने परिवार से जुड़ी खास बातें की बता रही हैं. वहीं बात करें अभिनेत्री रूबीना दिलैक की तो उनकी परफॉर्मेंस भी देखने लायक है. उन्होंने लता मंगेशकर के सुपरहिट गाने लग जा गले पर बेहतरीन अंदाज में डांस किया है. 

वीडियो प्रोमो में रूबीना दिलैक का बेहद अलग अवतार देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर शिल्पा शिंदे और रूबीना दिलैक के डांस का वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहे हैं. दोनों अभिनेत्रियों के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर शिल्पा शिंदे और रूबीना दिलैक के डांस की तारीफ भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह दोनों अभिनेत्रियां सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 और रूबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विजेता भी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं आलिया भट्ट