शहनाज गिल ने किसानों के लिए गाया गाना, बोलीं- इतनी मुश्किल घड़ी में, वह... देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने किसानों के लिए गाया गाना, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो.

शहनाज गिल ने किसानों के लिए गाया गाना, बोलीं- इतनी मुश्किल घड़ी में, वह... देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने किसानों के लिए गाया गाना

खास बातें

  • शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल
  • किसानों को दिया ट्रिव्यूट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 की चर्चित कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. बिग बॉस 13 में रहते हुए उन्होंने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. शहनाज का क्यूट अंदाज फैन्स को काफी पसंद आया था. वहीं, शहनाज गिल बिग बॉस (Bigg Boss 13) के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने वीडियो और फोटो फैन्स के साथ साझा करती हैं. हाल ही में पंजाब की कैटरीना कैफ का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज देश के अनसंग हीरो के लिए गाना गा रही हैं. 

वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'हार्टवर्क कहलाता है (Heartwork Kehlata Hai)', गाना गाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा, "मुझे यह खूबसूरत ट्रिव्यूट मिला और मैं खुद को इसे गाने से नहीं रोक पाई. मैंने यह गाना किसानों और रिटेलर्स के लिए गाया. इस मुश्किल घड़ी में वह अभी भी हमारे लिए मेहनत कर रहे हैं. उनका यह हार्डवर्क सही में, हार्टवर्क है.  शहनाज गिल का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. लेकिन बिग बॉस 13 में आने के बाद शहनाज गिल की लोकप्रियता में चार चांद लग गए थे. घर में रहते हुए शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ गई थी कि उनका हैशटैग अकसर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता था. हाल ही में जस्सी गिल के साथ उनका नया सॉन्ग 'कह गई सॉरी (Keh Gayi Sorry)' रिलीज हुआ है.