इन एक्ट्रेस की इस साल बदलने वाली है किस्मत, टीवी को छोड़ पड़े पर्दे पर आएंगी नजर

टीवी पर धमाल मचाने के बाद कुछ पॉपुलर सितारे अपना बड़े पर्दे पर अपना सितारा बुलंद करने की ख्वाहिश लिए इस साल डेब्यू करने जा रहे हैं. आइए ऐसे सितारों की लिस्ट पर नजर डालते हैं.

इन एक्ट्रेस की इस साल बदलने वाली है किस्मत, टीवी को छोड़ पड़े पर्दे पर आएंगी नजर

टीवी के ये सितारे अब फिल्मों में दिखाएंगे अपना कमाल

बॉलीवुड के लिए साल 2022 बहुत अच्छा साबित नहीं हुआ, लेकिन नए साल से बॉलीवुड को नई आशाएं हैं. वहीं ढेरों आशा और उम्मीदें लिए कुछ नए चेहरे पर बड़े पर्दे पर एंट्री करने को तैयार हैं. इन नए चेहरों में कुछ आपके जाने पहचाने भी होंगे. टीवी पर धमाल मचाने के बाद कुछ पॉपुलर सितारे अपना बड़े पर्दे पर अपना सितारा बुलंद करने की ख्वाहिश लिए इस साल डेब्यू करने जा रहे हैं. आइए ऐसे सितारों की लिस्ट पर नजर डालते हैं.

शहनाज गिल

बिग बॉस 13 से सुर्खियों में आईं शहनाज गिल इस साल सलमान खान के साथ उनकी फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. इसके पहले शहनाज कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं.

जैस्मिन भसीन

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जास्मिन भसीन भी इस साल फिल्मों में नजर आ सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैस्मिन विक्रम भट्ट और महेश भट्ट के साथ एक फिल्म कर रही हैं. जैस्मिन दिल से दिल तक, जमाई राजा, दिल तो हैप्पी है जी जैसे कई शोज का हिस्सा रह चुकी हैं.

अवनीत कौर

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर बेहद चर्चित हुई अवनीत कौर भी अब लीड एक्ट्रेस के तौर पर फिल्मों में डेब्यू करने को तैयार है. अवनीत को कंगना रनौत की फिल्म टिकू वेड्स शेरू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट देखा जाएगा.

रिद्धि डोगरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा वेब सीरीज के बाद अब फिल्मों में भी एंट्री करने जा रही हैं. 13 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म ‘लकड़बग्घा' के साथ वह फिल्मों की दुनिया में कदम रखेंगी. फिल्म में उन्हें कोलकाता के एक सीबीआई अधिकारी की भूमिका में देखा जाएगा.