पैपराजी ने पूछा- ठीक हो रहे हो न धीरे-धीरे आप, Shehnaaz Gill का रिएक्शन देख इमोशनल हुए फैन्स...Video 

शहनाज गिल के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अलग-अलग रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.

पैपराजी ने पूछा- ठीक हो रहे हो न धीरे-धीरे आप, Shehnaaz Gill का रिएक्शन देख इमोशनल हुए फैन्स...Video 

शहनाज गिल का लेटेस्ट वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बिग बॉस में अपने एंटरटेनिंग अंदाज, मासूमियत और क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतने वालीं शहनाज गिल अपने करियर के बुलंदियों पर हैं. शहनाज गिल आज की डेट में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ज्यादा मशहूर हैं और उनकी एक झलक पाने को फैन्स बेताब रहते हैं. बिग बॉस के बाद शहनाज की पॉपुलैरिटी एक अलग ही लेवल पर पहुंच गई है. यही वजह है कि फैन्स उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में शहनाज का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसे देख लोग उनकी मासूमियत पर एक बार फिर फिदा हो गए हैं. 

इस वीडियो में शहनाज गिल को एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है. अपने एयरपोर्ट लुक में शहनाज बहुत ही एलिगेंट और प्यारी नजर आ रही हैं. ब्लू कलर की जींस के साथ व्हाइट फुल स्लीव्स शर्ट को शहनाज गिल ने बड़े ही ग्रेस के साथ कैरी किया है. वहीं शहनाज गिल के लाइट वेवी बाल उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पैपराजी सबसे पहले शहनाज से पूछती है, "कैसे हो आप", जिस पर शहनाज कहती हैं, "ठीक". इसके बाद फिर पैपराजी के लोग कहते हैं, "मतलब ठीक हो रहे हो न धीरे-धीरे आप". फिर शहनाज कहती हैं, "मैं बिल्कुल ठीक हूं". शहनाज के इस लेटेस्ट वीडियो को विरल भयानी के पेज से शेयर किया गया है. 

शहनाज गिल के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अलग-अलग रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हमारी बेबी बिल्कुल ठीक है. उससे ऐसे सवाल मत पूछा करो प्लीज". तो वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "शहनाज कितनी प्यारी लग रही है". एक ने तो लिखा है, "यार सना की स्माइल देख रोना आ जाता है. बेचारी बच्ची". 

ये भी देखें: जॉन अब्राहम की नई फिल्म 'अटैक-1' रिलीज, फिल्म में जैकलीन, रकुल प्रीत भी हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com