Little Star गाने पर Shehnaaz Gill के जबरदस्त एक्सप्रेशन, अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने जमकर की तारीफ

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने भाई के गाने 'लिटिल स्टार' (Little Star) पर गजब के एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं.

Little Star गाने पर Shehnaaz Gill के जबरदस्त एक्सप्रेशन, अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने जमकर की तारीफ

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का डांस वीडियो

खास बातें

  • शहनाज गिल का वीडियो वायरल
  • वीडियो में दिखे शहनाज गिल के क्यूट एक्सप्रेशंस
  • अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने की तारीफ
नई दिल्ली:

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अवतार से धमाल मचा रही हैं. वो अपने फैंस को कभी भी निराश करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. सोशल मीडिया पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके फोटोज आते ही इंटरनेट पर धूम मचा देते हैं. वहीं, अब शहनाज का एक वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. इस वीडियो में वे काफी क्यूट नजर आ रही हैं. 

शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill Photos) अपने भाई के गाने 'लिटिल स्टार' (Little Star) पर गजब के एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. उन्होंने ग्रे कलर का बॉडीकॉन टॉप पहना हुआ है साथ ही खुले बाल और न्यूड मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है. इस वीडियो के शेयर करने के बाद फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. शहनाज के वीडियो पर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने भी कमेंट कर तारीफ की है. बता दें कि इस गाने को अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) और शहनाज गिल के भाई शहबाज गिल पर फिल्माया गया है. दोनों का गाना लिटिल स्टार 10 मई को रिलीज हुआ था. इस गाने को फैंस से काफी प्यार मिल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाब की कैटरीना के नाम से फेमस शहनाज (Shehnaaz Gill) अधिकतर कैटरीना के स्टाइल को फॉलो करती नजर आती हैं. वेट लूज करने के बाद उनमें गजब का ट्रांसर्फाम देखने को मिला है. शहनाज (Shehnaaz Gill Little Star) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वे दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म 'हौसला रख' में नजर आने वाली हैं. वे फिल्म की शूटिंग के लिए हाल ही में कनाडा गई हुई थीं. शहनाज के फैन्स फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.