बीच समुद्र यॉट पर शहनाज गिल ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज, देखकर फैंस बोले- 'मुझे आपके जैसा पार्टनर चाहिए'

रियलिटी शो बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. सलमान खान के इस शो से निकलने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हो गई है.

बीच समुद्र यॉट पर शहनाज गिल ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज, देखकर फैंस बोले-  'मुझे आपके जैसा पार्टनर चाहिए'

नई दिल्ली:

रियलिटी शो बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. सलमान खान के इस शो से निकलने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हो गई है. शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें और वीडियो भी जमकर वायरल होती रहती हैं. एक बार फिर से शहनाज गिल का नया वीडियो सामने आया है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रही हैं. उनकी वीडियो को फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं.

शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह बीच समुद्र यॉट का एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं. शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. शहनाज गिल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में शहनाज गिल को ब्लैक कलर की ड्रेस में यॉट पर एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है. उनका यह वीडियो सन सेट का है. सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का यह तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. शहनाज गिल के बहुत से फैंस ने इस वीडियो में उनकी खूबसूरती की तारीफ की. वहीं एक फैन ने उनकी वीडियो पर कमेंट कर लिखा, 'मुझे आपके जैसा पार्टनर चाहिए.' दूसरे ने लिखा, लगता है शहनाज किसी को मिस रही है. इनके अलावा और भी कई फैंस उनके वीडियो पर कमेंट किए हैं.