शक्ति मोहन ने यॉट पर बहन मुक्ति के साथ किया जोरदार डांस, बोलीं- अंदर का बॉलीवुड बाहर आ गया...देखें Video

शक्ति मोहन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं और उन्होंने एक नया डांस वीडियो शेयर किया है, जो उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

शक्ति मोहन ने यॉट पर बहन मुक्ति के साथ किया जोरदार डांस, बोलीं- अंदर का बॉलीवुड बाहर आ गया...देखें Video

शक्ति मोहन ने बहन मुक्ति के साथ किया डांस

नई दिल्ली :

मोहन सिस्टर्स की जोड़ी बॉलीवुड में बहुत फेमस है. ये सभी बहनें अपनी-अपनी फील्ड में नंबर वन हैं. मुक्ति मोहन जहां बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर हैं, जो कई रियलिटी शोज भी जज करती हैं, वहीं मुक्ति मोहन बेहतरीन डांसर होने के साथ-साथ टीवी एक्ट्रेस भी हैं. बात करें सबसे बड़ी बहन नीति मोहन की तो वे इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर हैं. कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि तीनों बहनों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. शक्ति मोहन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव देखी जाती हैं और उन्होंने एक नया डांस वीडियो शेयर किया है, जो उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

शक्ति मोहन ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनके साथ बहन मुक्ति भी दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में दोनों बहनें बीच समंदर यॉट पर ‘प्यार दिलों का मेला है' गाने पर डांस करती हुई देखी जा सकती हैं. दोनों इस गाने पर हूबहू असली गाने के स्टेप करती नजर आ रही हैं. दोनों वीडियो में जिस मस्ती से झूम रही हैं, उसे देखने के बाद फैन्स भी मदहोश हो गए हैं. इसे शेयर करते हुए मुक्ति ने कैप्शन दिया है, ‘यह करना ही था. इस गाने से प्यार है. यॉट के ऊपर हमारे अंदर का बॉलीवुड बाहर आ गया'.

शक्ति और मुक्ति मोहन के इस डांस वीडियो को फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी लाइक कर रहे हैं. ताहिरा कश्यप का भी कमेंट वीडियो पर देखने को मिला है. वहीं एक फैन ने लिखा है, ‘मोहन सिस्टर्स बेस्ट', तो एक दूसरे फैन ने लिखा है, ‘आप दोनों बहुत खूबसूरत हैं'. बता दें, वीडियो को अब तक 2 लाख 65 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल गए हैं.

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com