शैफाली जरीवाला ने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हिंसा शरीरिक ही नहीं मानसिक भी होती है

शैफाली  (Shefali Jariwala)  ने कहा कि यह समझना बहुत जरूरी है कि  हिंसा शारीरिक ही नहीं होती है. कई बार ये मानसिक हिंसा भी होती है. जो आपतो अंदर से तोड़े देगी. एक  टाइम वो आता है कि आप अंदर से दुखी हो जाते हैं.

शैफाली जरीवाला ने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हिंसा शरीरिक ही नहीं मानसिक भी होती है

नई दिल्ली:

'कांटा लगा' और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शैफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) अपने ग्लैमरस लुक और बेबाकी के लिए हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने एक लंबे समय के बाद अपने तलाक होने की वजह पर से पर्दा हटाया है. बता दें कि शैफाली ने साल 2005 में कंपोजर हमरीत सिंह के साथ  शादी की थी, लेकिन दोनों का ये रिश्ता लंबा नहीं चल सका दोनों ने साल 2009 में तलाक ले लिया. वहीं एक लंबे समय बाद शैफाली  (Shefali Jariwala)  ने अपने दर्द को बयां करते हुए तलाक की वजह को सबके सामने रखा है.     


शैफाली  (Shefali Jariwala)  ने कहा कि यह समझना बहुत जरूरी है कि हिंसा शारीरिक ही नहीं होती है. कई बार ये मानसिक हिंसा भी होती है. जो आपको अंदर से तोड़ देगी. एक टाइम वो आता है कि आप अंदर से दुखी हो जाते हैं. शैफाली आगे कहती हैं कि ये फैसला इतना आसान नहीं था, लेकिन मैं ये फैसला से पाई क्योंकि मैं आत्मनिर्भर थी. इस देश में समाज का डर भी है. जिस तरह से मेरी परवरिश हुई है उससे लिए मुझे समाज से डर की परवाह नहीं थी . एक्ट्रेस  (Shefali Jariwala)  आगे कहती हैं कि वे एक बड़ा कदम इसलिए उठा पाईं क्योंकि उनके पास एक स्ट्रॉन्ग स्पोर्ट था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि साल 2002 में 'कांटा' लगा गाने से शैफाली जरीवाला (Shefali Jariwala)  का पॉपुलैरिटी का ग्राफ तेजी से बढ़ा. इस गाने के रिलीज होने के बाद हर एक ने उनकी सराहना की. वहीं उन्होंने साल 2005 में हमरीत सिंह के साथ शादी रचा ली. शादी लंबे समय तक टिक ना सकी और दोनों ने साल 2009 में तलाक ले लिया. इसके बाद एक्ट्रेस ने साल 2014 में फेमस टीवी एक्टर पराग त्यागी से शादी की. शैफाली बिग बॉस के घर में भी नजर आ चुकी हैं. शैफाली के फोटोज और वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. फैंस से साथ ही सेलेब्स भी उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ करते हैं.