करण जौहर ने 'घूंघट की आड़' में गाने पर यूं किया डांस, परिणीति ने जमकर मचाया हल्ला- देखें VIDEO

करण जौहर को इस अंदाज में डांस करता देख परिणीति चोपड़ा भी खुद को रोक नहीं सकीं. पहले तो वो कुर्सी पर ही झूमती नजर आईं. और आखिर में करण जौहर के साथ ताल से ताल मिलाने पर मजबूर हो ही गईं.

करण जौहर ने 'घूंघट की आड़' में गाने पर यूं किया डांस, परिणीति ने जमकर मचाया हल्ला- देखें VIDEO

करण जौहर ने किया डांस

नई दिल्ली:

करण जौहर के डांस का अंदाज कुछ अलग ही है. वो स्टेज पर उतरते हैं तो अपने डांस स्टाइल से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच ही लेते हैं. 'हुनरबाज देश की शान' शो में करण जौहर का ऐसा ही अंदाज एक बार फिर नजर आया. जब नब्बे के दशक के एक हिट सॉन्ग पर करण जौहर ने जमकर ठुमके लगाए. उन्हें इस अंदाज में डांस करता देख परिणीति चोपड़ा भी खुद को रोक नहीं सकीं. पहले तो वो कुर्सी पर ही झूमती नजर आईं. और आखिर में करण जौहर के साथ ताल से ताल मिलाने पर मजबूर हो ही गईं.

करण के ठुमके

कलर्स टीवी पर आने वाले 'हुनरबाज देश की शान' के सेट पर इस वीकेंड दिखाई देंगे सुपरहिट सिंगर कुमार सानू. जिनकी रूमानी आवाज का बॉलीवुड आज भी कायल है. कुमार सानू और अलका याग्निक के ही एक हिट सॉन्ग 'घूंघट की आड़ से दिलबर का...' पर करण जौहर ने जमकर डांस किया. उन्होंने कई स्टेप ऐसे किए जैसे असल सॉन्ग में किए गए हैं. करण जौहर का ये स्टाइल देखकर मंच पर मौजूद जजेस खुद को झूमने से रोक नहीं सके. परिणीति चोपड़ा तो कुछ देर बाद करण जौहर के साथ उन्हीं के अंदाज में डांस करने पर मजबूर हो गईं. हुनरबाज देश की शान के दूसरे जज मिथुन चक्रवर्ती और गेस्ट कुमार सानू भी करण जौहर की तारीफ करते नजर आए.

कब आएगा शो?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस अपकमिंग एपिसोड का टीजर कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है. ये रियलिटी शो हर शनिवार और इतवार को ऑन एयर होता है. शनिवार रात नौ बजे और रविवार रात सात बजे ये शो कलर्स टीवी पर देखा जा सकता है. जिसका टीजर शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने लिखा है कि करण के ठुमके देखकर क्या आपने भी बजाई सीटी. ये तो थी सिर्फ एक झलक, इनकी पूरी परफॉर्में को कीजिए इंजॉय इस वीकेंड.